Rupa Ganguly Arrested: BJP नेता रूपा गांगुली पुलिस ने किया गिरफ्तार, बांसद्रोणी में हुई बच्चे की मौत पर कर रहीं थी प्रदर्शन

BJP नेता रूपा गांगुली पुलिस ने किया गिरफ्तार, बांसद्रोणी में हुई बच्चे की मौत पर कर रहीं थी प्रदर्शन

Rupa Ganguly Arrested

BJP leader Rupa Ganguly Arrested : पश्चिम बंगाल। भाजपा नेता रूपा गांगुली को पश्चिम बंगाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उन्होंने पुलिस थाने से अपनी एक तस्वीर भी साझा की। रूपा गांगुली बांसद्रोणी में बच्चे की मौत पर प्रदर्शन करने पहुंची थी।

भाजपा नेता रूपा गांगुली ने कहा कि, बांसद्रोणी में हुई घटना के विरोध में बांसद्रोणी पुलिस स्टेशन परिसर में शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और लाल बाजार थाने ले गई। कोलकाता के बांसद्रोणी में एक उत्खनन मशीन की चपेट में आने से एक स्कूली छात्र की मौत हो गई थी। इसके बाद लोगों ने यहां जमकर प्रदर्शन किया था।

कोलकाता पुलिस कमिश्नर मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि, "कल बांसड्रोनी में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। दुर्घटना में एक छात्र की मौत हो गई। इस घटना के कारण कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई। इस संबंध में कई मामले दर्ज किए गए हैं, 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। रूपा गांगुली पुलिस स्टेशन पहुंचीं, उन्होंने कहा कि लोगों ने गिरफ्तार लोगों को बिना किसी शर्त के रिहा कर दिया, उन्हें पुलिस के साथ हाथापाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हमने उनसे कहा कि यह संभव नहीं है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसलिए, अगर किसी को कोई समस्या है तो वे राहत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटा सकते हैं। वह धरने पर बैठ गईं, लेकिन बार-बार अनुरोध के बावजूद वे वहां से नहीं हटीं, जिससे पुलिस स्टेशन के काम में बाधा उत्पन्न हुई। इसलिए, उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया। उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया।"

Tags

Next Story