महाराष्ट्र चुनाव को लेकर बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, 22 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

महाराष्ट्र चुनाव को लेकर बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, 22 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान
भाजपा ने आज दूसरी 22 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है। पहले बीजेपी ने पहली लिस्ट में 99 प्रत्याशियों को टिकट दिया था।

Maharashtra BJP Candidates List: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान जहां पर हो गया है वहीं पर राजनीतिक पार्टियां अपने उम्मीदवारों की सूचियां जारी करने लगी है इसमें ही भाजपा ने आज दूसरी 22 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है। इसमें कई बड़े नाम शामिल किए गए हैं। बता दें कि, पहले बीजेपी ने पहली लिस्ट में 99 प्रत्याशियों को टिकट दिया था।

जानें किस नेता को कहां से दिया टिकट

आपको बताते चलें कि, हाल ही में जारी की गई उम्मीदवारों की लिस्ट में 22 उम्मीदवारों को अलग - अलग सीटों के लिए चुना गया है। भाजपा ने लातूर ग्रामीण सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता विलासराव देशमुख के बेटे धीरज देशमुख के खिलाफ रमेश कराड को टिकट दिया है।

इसके अलावा पार्टी ने धुले ग्रामीण से भदाणे. मलकापुर से चैनसुख मदनलाल संचेती, अकोट से प्रकाश गुणवंतराव को उम्मीदवार घोषित किया है। पार्टी ने वाशिम सीट से श्याम रामचरणजी खोड़े, मेलघाट से केवलराम तुलसीराम काले को उम्मीदवार बनाया है।

अब तक 121 सीटों पर घोषित कर चुके नाम

आपको बताते चलें कि, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने लगी है इसमें ही अब तक 121 सीटों पर उम्मीदवार घोषित हो चुके हैं। यहां पर चुनाव में इस बार तगड़ा मुकाबला देखने के लिए मिल सकता हैं।

Tags

Next Story