Bhopal Crime News: भोपाल के शाहजहांनाबाद से लापता हुई बच्ची का शव मिला, पानी की टंकी में तीन दिन से सड़ रही थी लाश

भोपाल के शाहजहांनाबाद से लापता हुई बच्ची का शव मिला, पानी की टंकी में तीन दिन से सड़ रही थी लाश

Saran Triple Murder Case

Bhopal Crime News : भोपाल के शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) में बीते दिनों पांच साल की बच्ची लापता हो गई थी तीन दिन बाद गुरुवार (26 सितंबर) को बची का शव बरामद हुआ है। बच्ची का शव उसी बिल्डिंग से बरामद हुआ है जहां से बच्ची लापता हुई। पुलिस द्वारा जांच किए जाने पर बच्ची का शव एक बंद फ़्लैट की पानी की टंकी में मिला। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में दो संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बच्ची का शव मिलने के बाद जहां एक ओर परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल है वहीं स्थानीय लोग पुलिस की कार्रवाई से नाराज हैं। बच्ची का शव जैसे ही बरामद हुआ लोगों ने हंगामा कर दिया। भीड़ द्वारा सड़क पर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया गया और चक्काजाम भी किया गया। लोगों का आरोप है कि, पुलिस से बंद फ़्लैट को खुलवाने की मांग की गई थी लेकिन पुलिस ने लोगों की बात को अनसुना कर दिया। तीन दिन से बच्ची लापता थी। अब तीन दिन बाद बंद फ़्लैट में रखी पानी की टंकी में उसका शव मिला है।

यह मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बाजपेयी नगर में बनी मल्टी का है। बच्ची के बड़े पापा भी उसी मल्टी में रहते हैं। अपनी दादी के साथ बच्ची बड़े पापा के घर गई थी। उसके माता - पिता घर पर नहीं थे। बच्ची किताब लेन के लिए नीचे वाले फ्लोर पर आई तो उसी समय रहस्यमयी रूप से गायब हो गई। बताया जा रहा है कि, नगर निगम के कर्मचारी फॉगिंग के लिए आए थे। इसके कारण पूरी बिल्डिंग में धुंआ - धुंआ हो गया था। पुलिस ने बच्ची के न मिलने पर इन्हीं निगम कर्मचारियों पूछताछ की और इन्हें हिरासत में लिया है। बच्ची को ढूंढने में पांच थानों की पुलिस लगी थी।

Tags

Next Story