Asha Sharma Passed Away: नहीं रही बॉलीवुड वेटरन एक्ट्रेस आशा शर्मा, आदिपुरुष में अंतिम बार आई थी नजर

नहीं रही बॉलीवुड वेटरन एक्ट्रेस आशा शर्मा, आदिपुरुष में अंतिम बार आई थी नजर
बॉलीवुड और टेलीविजन की वेटरन एक्ट्रेस आशा शर्मा का 88 साल की उम्र में निधन हो गया है। यह दुखद समाचार सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

Asha Sharma Passed Away: बॉलीवुड जगत में आज दुखद खबर सामने आई है जहां पर बॉलीवुड और टेलीविजन की वेटरन एक्ट्रेस आशा शर्मा का 88 साल की उम्र में निधन हो गया है। यह दुखद समाचार सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। बात तो चले की अंतिम बार एक्ट्रेस को आदि पुरुष फिल्म में शबरी की किरदार में देखा गया था।

आदि पुरुष के बाद से बिगड़ गई थी तबीयत

आपको बताते चलें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस आशा जी पिछले साल 2023 से बीमार चल रही थी जहां आज उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है कि, पिछले साल उनकी फिल्म आदिपुरुष की रिलीज के बाद वे 4 बार गिर गई थीं। वे पिछले अप्रैल से ही बिस्तर पर थीं। वे उस स्टेज में भी काम करने के लिए तैयार थीं। वे अंतिम सांस तक काम करना चाहती थीं। आशा शर्मा के निधन पर एक्ट्रेस टीना घई ने दुख व्यक्त करते हुए जानकारी दी।

कई फिल्मों और टीवी सीरियल में आई नजर

दिवंगत एक्ट्रेस को मुझे कुछ कहना है, प्यार तो होना ही था और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फिल्मों में भी देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने छोटे पर्दे पर दर्शकों ने देखा है। उन्होंने मन की आवाज प्रतिज्ञा, कुमकुम भाग्य जैसे टीवी शोज में काम किया था। बता दें कि, आशा शर्मा ने 13 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्हें फिल्मों और टीवी शोज में मां और दादी के किरदार के लिए जाना जाता था।

Tags

Next Story