Surajpur Double Murder: सूरजपुर डबल मर्डर के आरोपी के घर चलेगा बुलडोजर , अब तक 5 गिरफ्तार

सूरजपुर डबल मर्डर के आरोपी के घर चलेगा बुलडोजर

सूरजपुर डबल मर्डर के आरोपी के घर चलेगा बुलडोजर

Surajpur Double Murder Case : छत्तीसगढ़। सूरजपुर डबल मर्डर केस मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डबल मर्डर के आरोपी कुलदीप साहू के घर बुलडोजर चलाने के लिए नोटिस चस्पा कर दिया गया है। प्रशासन ने घर को अवैध निर्माण बताते हुए कब्ज़ा हटाने की बात कही है। सूरजपुर हिंसा के मामले में अब तक पुलिस आरोपी कुलदीप साहू सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में NSUI का जिलाध्यक्ष सीके चौधरी भी शामिल है।

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

कुलदीप साहू (28) निवासी पुराना बाजार, सूरजपुर, आर्यन विश्वकर्मा उर्फ गोल्डी (20) निवासी पुराना बाजार, सूरजपुर, फूल सिंह उर्फ रिंकू सिंह (28) निवासी पुराना बाजार, सूरजपुर, चंद्रकांत चौधरी उर्फ सीके चौधरी (28) निवासी ग्राम नेवरा , सूरजपुर, सूरज साहू (23) ग्राम करंवा, चौकी लुटेरी, सूरजपुर।

अपराधी के विरोध में खड़ा रहूंगा

बता दें कि NSUI के जिलाध्यक्ष सीके चौधरी ने एक दिन पहले ही कुलदीप साहू को लेकर वीडियो जारी किया था। वीडियो में सीके चौधरी ने कहा था कि कुलदीप NSUI के किसी पद पर नहीं है। उसे भाजपा सरकार जबरदस्ती शामिल कर रही है। जो अपराधी है उसके विरोध में खड़ा रहूंगा।

ये है पूरा मामला

दरअसल, बीते रविवार 13 अक्टूबर को सूरजपुर के चौपाटी पर एक पुलिस वाले से आरोपी कुलदीप साहू की बहस हो गई। इस बीच आरोपी कुलदीप ने होटल में कढ़ाई में रखा खौलते हुआ तेल फेंक दिया। इससे आरक्षक पूरी तरह जल गया। कुलदीप वहां से फरार हो गया।

यहां मामले की जानकारी लगते ही खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान कुलदीप ने पुलिस वालों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास भी किया। इसके बाद आरोपी कुलदीप महगंवा स्थित प्रधान आरक्षक तालिब शेख के किराए के मकान में घुसा और आरक्षक की पत्नी और नाबालिग बेटी की गाला रेतकर हत्या कर दी और शहर से 5 से 7 किलोमीटर दूर खेत में लाश फेंक दी।

घटना के बाद आरोपी को पकड़ने गई पुलिस ने गाड़ी से भाग रहे आरोपी का पीछा किया। बताया जा रहा है तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की बावजूद आरोपी भाग निकला।

आरोपी के घर और गोदाम को किया आग के हवाले

घटना से गुस्साए शहरवासियों ने शहर बंद कर दिया और आरोपी कुलदीप साहू के घर और गोदाम के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी। हालांकि घटना से पहले ही आरोपी के घरवाले सुरक्षित निकल गए थे।

Tags

Next Story