Etawah Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार और बस में टक्कर, सात लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल

Etawah Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार और बस में टक्कर, सात लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल
एक डबल डेकर बस और कार की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें सात लोगों की मौत जबकि 40 से अधिक लोग घायल हैं।

उत्तर प्रदेश में हादसों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। बीती रात इटावा के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया। एक डबल डेकर बस और कार की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें सात लोगों की मौत जबकि 40 से अधिक लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे में मृतकों के प्रति दुख जताया है और अधिकारियों को हादसे में घायल यात्रियों के इलाज के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं।

पुलिस ने दी ये जानकारी

हादसे की जानकारी देते हुए इटावा एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि "रायबरेली से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस की रात करीब 12:30 बजे एक कार से टक्कर हो गई। बस में 60 लोग सवार थे, जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई और करीब 20-25 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसमें से एक गंभीर है। कार में सवार 3 लोगों की भी मौत हो गई। कुल 7 लोगों की मौत हुई है। प्रशासन के सभी लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में लगे है। जो बचे हुए लोग हैं उन्हें जहां जाना था भेज दिया गया है।"

कैसे हुआ हादसा

इटावा एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि बस वाले बता रहे हैं कि जाइलो कार के ड्राइवर को नीद आ गई और वह रॉन्ग साइड में आ गया। कार लखनऊ की ओर आ रही थी जिससे बस और कार में टक्कर हो गई। पूरे मामले को लेकर FIR दर्ज की गई है। इस हाइवे पर कुछ दिन पहले भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था। जिसमें बस और कार की टक्कर में 6 लोगों ने जान गंवाई थी।

Tags

Next Story