Vinesh Phogat Appeal Dismiss: टूटी उम्मीदें, विनेश फोगाट की अपील को CAS कोर्ट ने किया खारिज, 16 अगस्त को आना था फैसला

टूटी उम्मीदें, विनेश फोगाट की अपील को CAS कोर्ट ने किया खारिज, 16 अगस्त को आना था फैसला
भारतीय पहलवान विनेश फोगाट से जुड़ी अपडेट सामने आ रही है जहां पर कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट्स ने उनकी अपील खारिज कर दी है।

Vinesh Phogat: भारतीय पहलवान विनेश फोगाट से जुड़ी अपडेट सामने आ रही है जहां पर कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट्स ने उनकी अपील खारिज कर दी है। अपील पर फैसला 16 अगस्त को होना था, लेकिन 14 अगस्त को ही उनकी अपील खारिज कर दी गई। बताते चलें कि, रेसलर फोगाट सिल्वर मेडल को लेकर अपील तैयार की थी।

अब नहीं मिलेगा विनेश को मेडल

आपको बताते चलें कि, हाल ही में कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट्स ने उनकी अपील खारिज कर दी है। इसके साथ अब विनेश फोगाट को पेरिस ओलिंपिक में कोई मेडल नहीं मिलेगा। कोर्ट के इस फैसले पर भारतीय ओलिंपिक कमेटी की प्रेसिडेंट पीटी उषा ने नाराजगी जताई और इस कदम को सही नहीं ठहराया है।

13 अगस्त को कोर्ट ने दी थी नई तारीख

बता दे कि, इससे पहले कि , सुनवाई के दौरान 50 किलोग्राम के वजन में 100 ग्राम ज्यादा पाए जाने पर डिसक्वालिफाई किए जाने के बाद विनेश ने कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट्स (CAS) में जॉइंट सिल्वर मेडल दिए जाने की मांग की थी। जिसकी सुनवाई 13 अगस्त तक चली। इसके बाद कोर्ट ने 16 अगस्त की नई तारीख दी थी लेकिन आज 14 अगस्त को ही उनकी अपील खारिज कर दी गई है।

Tags

Next Story