UP BREAKING: फैजाबाद सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे के खिलाफ अपहरण और मारपीट का केस दर्ज

फैजाबाद सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे के खिलाफ अपहरण और मारपीट का केस दर्ज

फैजाबाद सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे के खिलाफ अपहरण और मारपीट का केस दर्ज

उत्तरप्रदेश। सपा पार्टी के फैजाबाद सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे के खिलाफ अपहरण और मारपीट का केस दर्ज किया गया है। यह केस रवि तिवारी शिकायत पर दर्ज हुआ है। अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर प्रमुख दावेदार हैं। पुलिस ने अजीत प्रसाद समेत 15 के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शिकायत में कहा गया है कि, रवी तिवारी पुत्र लालता प्रसाद तिवारी, निवासी ग्रात पलिया रिसाली हनुमत नगर थाना पूराकलन्दर जनपद अयोध्या का निवासी है। रवी तिवारी के जान पहचान के अकवारा निवासी शीतला प्रसाद को अपनी भूमि बेचने की दरकार थी। जिसके लिए बयाना के तौर पर रवी तिवारी ने शीतला प्रसाद को एक लाख रुपए नगद दिया था। उक्त मूनि प्रार्थी की मध्यस्थता से खातेदार से अजीत प्रसाद पुत्र अवधेश प्रसाद और लाल बहादुर के नाम बैनामा करवा दिया गया।

आरोप है कि, 21 सितंबर को दोपहर के समय जब रवि तिवारी नाम का व्यक्ति भारतीय स्टेट बैंक सिविल लाइन के पास खड़ा था। उस समय अजीत प्रसाद, राजू यादव और सिपाही शशिकान्त राय व लगभग 15-20 अन्य लोग आए। ये सभी 5 गाड़ी से आये थे और जब तक रवि तिवारी कुछ समझता अजीत प्रसाद ने उसे घसीट और गाड़ी में बैठा लिया। अजीत प्रसाद ने पिस्टल निकाल कर रवि तिवारी के सिर पर रख दिया जिससे वह डर गया। अजीत प्रसाद के साथ आए लोग रवि तिवारी को लेकर रिकाबगंज की तरफ गए। यहां गाड़ी में रवि तिवारी के साथ मारपीट हुई।

इसके बाद तहसील के पास लाकर गाड़ी खड़ी करके रवि तिवारी से एक लाख रुपया वापस लेने का वीडियों बनाया गया और जान से मार देने की धमकी देते हुए गाड़ी से उतार दिया गया।

Tags

Next Story