Home > Lead Story > Bhopal News: सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ बदसलूकी का मामला, गलत कमेंट पर युवक की लगाई क्लास

Bhopal News: सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ बदसलूकी का मामला, गलत कमेंट पर युवक की लगाई क्लास

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ एक कॉन्सर्ट के दौरान बदसलूकी की गई जिस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें युवक को स्टेज पर बुलाकर क्लास भी लगाई गई।

Bhopal News:  सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ बदसलूकी का मामला, गलत कमेंट पर युवक की लगाई क्लास
X

Monali Thakur Misbehave Case: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक मामला सामने आया है जहां पर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) के साथ एक कॉन्सर्ट के दौरान बदसलूकी की गई जिस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें युवक को स्टेज पर बुलाकर क्लास भी लगाई गई। बता दें कि, सिंगर राजधानी में एक यूनिवर्सिटी में परफॉर्म करने आई थी।

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बताते चले कि यह मामला भोपाल की सेज यूनिवर्सिटी का है जहां पर सिंगर मोनाली ठाकुर को कंसर्ट के लिए बुलाया गया था। जिन्हें देखने के लिए काफी संख्या में लोग आए थे उसी दौरान यह घटना घटी भीड़ में मौजूद एक युवक ने उनके प्राइवेट पार्ट को लेकर कमेंट कर दी। सिंगर ने कमेंट सुनते ही कॉन्सर्ट रोक दिया और युवक पर भड़क गई। इस पर सिंगर ने युवक को डांटते हुए कहा कि, 'आपको इस तरह की बात नहीं कहनी चाहिए। कुछ लोग छिपकर लोगों पर कमेंट करते हैं। ये सेक्सुअल हैरेसमेंट है और ये ठीक नहीं है। मैं इस मुद्दे पर आवाज उठा रही हूं, जिससे वो इसे याद रख सके।' मोनाली ने आगे कहा, 'अगर कोई इस तरह पब्लिक डोमेन में चिल्लाए तो ये ठीक नहीं है। आपको इस तरह का नहीं होना चाहिए, आप काफी यंग हैं। आपको इस तरह की बात नहीं कहनी चाहिए।'

लड़के ने मामले में दी सफाई

इस मामले में बदसलूकी करने वाले लड़के का भी बयान सामने आया है जिसने इस तरह से स्टेज पर बेज्जती और शर्मिंदा करने का आरोप लगाया। अपने बयान में कहा कि, उसने मोनाली के बॉडी पार्ट्स नहीं बल्कि उनके डांस मूव्स की तारीफ की थी। इधर मामला शांत होने के बाद मोनाली ठाकुर ने समय न गंवाते हुए दोबारा गाना शुरू कर दिया था।

इन गानों में सिंगर ने दी आवाज

आपको बताते चलें, बॉलीवुड की कई फिल्मों में सिंगर मोनाली ठाकुर गाने गा चुकी है। 'सवार लूं', 'ये मोह मोह के धागे', 'तूने मारी एंट्रियां' और 'जरा जरा टच मी' जैसे बेहतरीन गानों के लिए जानी जाती हैं। दम लगा के हइशा फिल्म के गाने ये मोह मोह के धागे भी गाया है।

Updated : 30 Jun 2024 1:17 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Deepika Pal

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top