Ayodhya Raid: CBI और ACB की अयोध्या कैंट बोर्ड ऑफिस पर रेड, JE अमित द्विवेदी और मेट विजय कुमार घूस लेते गिरफ्तार

Ayodhya Raid

Ayodhya Raid

Ayodhya CBI and ACB Raid : उत्तरप्रदेश। अयोध्या के कैंट छावनी परिषद कार्यालय एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। मंगलवार को सीबीआई की एंटी करप्शन टीम ने कैंटोमेंट बोर्ड कार्यालय के जेई अमित द्विवेदी और मेट विजय कुमार को 10 हजार घूस लेते पकड़ लिया। सीबीआई टीम आरोपियों को देर रात कार्यालय में पूछताछ के बाद अपने साथ ले गई।

बताया जा रहा है कि एक ठेकेदार की शिकायत पर सीबीआई की टीम ने मंगलवार को दोपहर में ही यहां आ गई थी। टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दोपहर से ही जाल बुनना शुरू कर दिया था और आरोपितों को रंगे हाथ धर दबोचा। मंगलवार को अयोध्या कैंट छावनी परिषद कार्यालय में अचानक कार से सीबीआई टीम पहुंची और कार्यालय के दोनों गेट को बंद करा दिया। किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई। कार्यालय के सभी कर्मियों को घर जाने की अनुमति दे दी गई और आरोपित दोनों कर्मियों को रोक लिया गया। रात में काफी देर तक दोनों कर्मियों से पूछताछ चलती रही।

टीम की जानकारी मिलने पर कैंट थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह भी कैंटोमेंट बोर्ड कार्यालय पहुंचे, लेकिन उन्हें भी अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली। उन्होंने बताया कि कार्यालय के गेट पर ताला लगा दिया गया है। टीम की गाड़ी कार्यालय के अंदर खड़ी है, लेकिन हम लोगों को अंदर नहीं जाने दिया गया। मालूम हो कि अभी छह सितम्बर को कैंटोमेंट बोर्ड कार्यालय में करोड़ों रुपए के टेंडर में घपला प्रकरण में सीबीआई टीम का छापा पड़ा था और मामले की जांच प्रचलित है। अभी मामले में किसी पर कार्रवाई की बात सामने नहीं आई है।

Tags

Next Story