RG Kar Rape Murder: CBI ने आरजी कर मामले के मुख्य आरोपी संजय रॉय के खिलाफ दायर की चार्जशीट

Kolkata RG Kar Rape Murder

Kolkata RG Kar Rape Murder

Kolkata RG Kar Rape Murder : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्‍टर की रेप के बाद हत्या के मामले में सीबीआई ने कोलकाता की विशेष अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है। आरोप पत्र में बताया गया है कि संजय रॉय (Sanjay Roy) ने कथित तौर पर 9 अगस्त को वारदात को अंजाम दिया, जब पीड़िता अस्पताल के सेमिनार रूम में सोने गई थी। चार्जशीट में CBI ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोप का कोई जिक्र नहीं किया है।

चार्जशीट में 150 से अधिक लोगों के बयान दर्ज

CBI द्वारा दायर की गई चार्जशीट में रेप और हत्या के मामले में संजय रॉय को हत्या और रेप का मुख्य आरोपी बनाया है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक मामले में करीब 150 से 200 लोगों के बयान चार्जशीट में लिखे गए हैं। फिलहाल सीबीआई ने मामले की जांच जारी रखी है।

जूनियर डॉक्टर्स का आमरण अनशन जारी

रेप और हत्या के मामले में शनिवार 5 अक्टूबर से जूनियर डॉक्टर्स आमरण अनशन पर बैठे हैं। उनका कहना था कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार उनकी मांगे पूरी नहीं कर रही है, जिसके बाद उन्हें अब इस आमरण अनशन का रास्ता अपनाना पड़ रहा है।

जूनियर डॉक्टर ने पश्चिम बंगाल सरकार को वादे के अनुसार अपनी मांगे पूरे करने के लिए 24 घंटे का वक्त दिया था, लेकिन सरकार की तरफ से कोई पॉजिटिव रिपॉन्स नहीं मिला इसके बाद डॉक्टर्स आमरण अनशन कर रहे हैं। बता दें कि जूनियर डॉक्टर्स आरजी कर अस्पताल की महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के लिए न्याय और चिकित्सकों के कार्यस्थल पर सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।



Tags

Next Story