CISF जवान को स्पाइसजेट की कर्मचारी ने मारा था थप्पड़, अब पुलिस ने धर लिया

CISF जवान को स्पाइसजेट की कर्मचारी ने मारा था थप्पड़, अब पुलिस ने धर लिया

CISF जवान को स्पाइसजेट की कर्मचारी ने मारा था थप्पड़

सुरक्षा जांच को लेकर हुई बहस में CISF जवान को कथित तौर पर थप्पड़ मारा गया था।

राजस्थान। जयपुर एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान (CISF jawan) को थप्पड़ मरना स्पाइसजेट की कर्मचारी को महंगा पड़ गया। गुरुवार को पुलिस ने सीआईएसएफ जवान की शिकायत के आधार पर थप्पड़ मारने वाली इस कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर इस थप्पड़ कांड का वीडियो भी वायरल हो रहा था।

दरअसल, जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर सुरक्षा जांच को लेकर हुई बहस में स्पाइसजेट कर्मचारी ने सीआईएसएफ जवान को थप्पड़ मारा था। पुलिस और सीआईएसएफ अधिकारियों ने द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, स्पाइसजेट की एक कर्मचारी को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है। उसने सुरक्षा जांच को लेकर हुई बहस में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (Central Industrial Security Force) के एक जवान को कथित तौर पर थप्पड़ मारा था।

थप्पड़ मारने वाली यह महिला कर्मचारी एयरलाइन की फूड सुपरवाइजर हैं। इनका नबाम अनुराधा रानी है। अनुराधा रानी सुबह करीब 4 बजे अन्य कर्मचारियों के साथ "वाहन गेट" से एयरपोर्ट में प्रवेश कर रही थीं, तभी सहायक उपनिरीक्षक (Assistant Sub Inspector) गिरिराज प्रसाद ने उन्हें रोक दिया क्योंकि उनके पास उस गेट का उपयोग करने की वैध अनुमति नहीं थी।

सीआईएसएफ अधिकारियों ने बताया कि, उन्हें एयरलाइन क्रू के लिए पास के प्रवेश द्वार पर जांच से गुजरने के लिए कहा गया, लेकिन उस समय वहां कोई महिला सीआईएसएफ कर्मी मौजूद नहीं थी। इसके बाद बहस हुई और अनुराधा रानी ने सीआईएसएफ जवान को थप्पड़ मार दिया।

स्पाइसजेट ने भी लगाए ASI पर गंभीर आरोप :

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि, "आज जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की महिला सुरक्षा कर्मचारी और एक पुरुष सीआईएसएफ कर्मी के बीच एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। स्टील गेट पर कैटरिंग वाहन को एस्कॉर्ट करते समय, हमारी महिला सुरक्षा कर्मचारी, जिसके पास भारत के नागरिक उड्डयन सुरक्षा नियामक ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी (बीसीएएस) द्वारा जारी वैध एयरपोर्ट एंट्री पास था, को सीआईएसएफ कर्मी द्वारा अनुचित और अस्वीकार्य भाषा का इस्तेमाल किया गया, जिसमें उसे ड्यूटी के बाद अपने घर पर मिलने के लिए कहना भी शामिल था। स्पाइसजेट अपनी महिला कर्मचारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के इस गंभीर मामले में तत्काल कानूनी कार्रवाई कर रही है और स्थानीय पुलिस से संपर्क किया है। हम अपनी कर्मचारी के साथ मजबूती से खड़े हैं और उसे पूरा समर्थन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

देखिए वीडियो :

Tags

Next Story