MP Agniveer: कारगिल दिवस पर CM डॉ. मोहन यादव की बड़ी घोषणा, एमपी में अग्निवीर जवानों को पुलिस एवं सशस्त्र बलों की भर्ती में मिलेगा आरक्षण

MP  Agniveer: कारगिल दिवस पर CM डॉ. मोहन यादव की बड़ी घोषणा, एमपी में अग्निवीर जवानों को पुलिस एवं सशस्त्र बलों की भर्ती में मिलेगा आरक्षण
कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर एमपी में अग्निवीर जवानों को पुलिस एवं सशस्त्र बलों की भर्ती को लेकर एक बड़ी घोषणा की है।

Kargil War: भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर राजधानी भोपाल के शौर्य स्मारक पर कारगिल युद्ध के नायकों को श्रद्धांजलि दी। इसके साथ मुख्यमंत्री यादव ने राष्ट्र की रक्षा के लिए वीर सैनिकों के योगदान को याद किया और राज्य की राजधानी में बारिश के बीच उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि "हमें अपनी सेना पर गर्व है, जिन्होंने हमारे देश की रक्षा की, उनके बलिदान और साहस ने एक नया इतिहास रच दिया है। दुश्मनों की विभिन्न चुनौतियों के बीच, हमारे सैनिकों ने न केवल ऊंचाई पर तिरंगा फहराया, बल्कि जीत का इतिहास भी रचा। ऐसे अप्रतिम योगदान, बलिदान और साहस से भारत की जीत का एक नया इतिहास बना।

mp में अग्निवीर जवानों को पुलिस एवं सशस्त्र बलों की भर्ती में मिलेगा आरक्षण

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर एमपी में अग्निवीर जवानों को पुलिस एवं सशस्त्र बलों की भर्ती को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने इस संबंध में कहा कि आज कारगिल दिवस के अवसर पर हमारी सरकार ने निर्णय किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशानुसार अग्निवीर जवानों को पुलिस एवं सशस्त्र बलों की भर्ती में आरक्षण दिया जाएगा।

Tags

Next Story