Ladli Behna Yojana: CM मोहन यादव का संजय राउत को दो टूक जवाब - महिलाओं को गुमराह न करें, थाने में दर्ज कराएंगे FIR

CM मोहन यादव का संजय राउत को दो टूक जवाब - महिलाओं को गुमराह न करें, थाने में दर्ज कराएंगे FIR

CM मोहन यादव 

भोपाल। लाडली बहना राशि (Ladli Behna Yojana) को लेकर बीते दिनों संजय राउत ने बयान दिया था। बुधवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत के बयानों का जवाब देते हुए कहा कि, महिलाओं को गुमराह न करें। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने यह भी बताया कि, "लाडली बहना राशि की हितग्राही संजय राउत के खिलाफ थाने में शिकायत करेंगी ऐसी जानकारी उन्हें प्राप्त हुई है।"

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कहा, "शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत को मध्य प्रदेश आकर देखना चाहिए कि किस तरह 1 करोड़ 29 लाख महिलाओं के बैंक खातों में पैसे जमा हो रहे हैं। रानी दुर्गावती की 500वीं जयंती के अवसर पर 1 करोड़ 29 लाख महिलाओं के बैंक खातों में पैसे जमा किए गए। जब ​​से यह योजना लागू हुई है, तब से हर महीने महिलाओं के बैंक खातों में पैसे जमा हो रहे हैं। शिवसेना (यूबीटी) के नेता हार के डर से महाराष्ट्र की जनता को गुमराह कर रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि महाराष्ट्र में भी भाजपा की सरकार बनेगी। मैं सभी मतदाताओं से इस तरह के भ्रामक बयानों का शिकार न होने का आग्रह करता हूं। सीएम ने यह भी कहा कि, महिलाओं (योजना के लाभार्थियों) ने मुझसे कहा है कि वे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराएंगी क्योंकि उन्हें अपमानित किया गया है।"

लाडली बहना योजना पर संजय राउत ने क्या कहा था :

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कहा था कि, "लाडली बहना योजना देश के किसी भी हिस्से में सफल नहीं हुई है। यह सिर्फ एक राजनीतिक खेल है...लाडली बहना योजना मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में भी सफल नहीं हुई है। राज्य की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। महाराष्ट्र सरकार हजारों-लाखों का कर्ज लेकर काम कर रही है...लाडली बहना योजना एक महीने चलेगी फिर बंद हो जाएगी।"

Tags

Next Story