जमानत बढ़ाने के लिए CM केजरीवाल ने लगाई याचिका, गंभीर बीमारी के टेस्ट के लिए मांगा समय

जमानत बढ़ाने के लिए CM केजरीवाल ने लगाई याचिका, गंभीर बीमारी के टेस्ट के लिए मांगा समय

जमानत बढ़ाने के लिए CM केजरीवाल ने लगाई याचिका

CM अरविंद केजरीवाल ने अंतरिम जमानत बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई है।

दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अंतरिम जमानत बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई है। इस याचिका में सीएम केजरीवाल ने कहा है कि , उन्हें गंभीर बीमारी होने का शक है। डॉक्टर्स से टेस्ट कराने हैं इसलिए उनकी जमानत को 7 दिन और बढ़ाना चाहिए। ईडी ने केजरीवाल को शराब घोटाला मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया था। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1 जून तक कुछ शर्तों के साथ जमानत दी थी। उन्हें 2 जून तक सरेंडर करना है।

7 किलो घटा वजन :

सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर सीएम केजरीवाल ने कहा है कि, जेल में रहते हुए उनका वजन 7 किलो तक घटा है। उनके शरीर में कीटोन लेवल भी बढ़ा है। यह गंभीर बीमारी के लक्षण हो सकते हैं। मैक्स होस्पिटल के डॉक्टर्स से जांच की कराई गई है। आगे और जांच करानी है इसलिए अंतरिम जमानत बढ़ाई जाए।

बता दें कि, दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में CM Kejriwal petitioned to increase the bail, asked for time to test for serious illnessकेजरीवाल समेत मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया था। लोकसभा चुनाव में प्रचार कार्य करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दी थी। 2 जून को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सरेंडर करना है। 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। निचली अदालत और हाई कोर्ट से जमानत याचिका रद्द होने के बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था।

Tags

Next Story