Bengaluru: कांग्रेस नेता CK Ravichandran को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आया हार्ट अटैक…

कांग्रेस नेता CK Ravichandran को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आया हार्ट अटैक…

आज बेंगलुरु प्रेस क्लब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता CK Ravichandran के निधन की खबर सामने आयी है।

दरअसल, रविचंद्रन राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के समर्थन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा और वे कुर्सी से गिर पड़े और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई।

इस घटना से कांग्रेस पार्टी और स्थानीय समुदाय में शोक की लहर फैल गई है। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोशल मीडिया पर लिखा, "राज्यपाल के अभियोजन आदेश के खिलाफ कर्नाटक राज्य पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक संघ की ओर से बेंगलुरु प्रेस क्लब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते समय, संघ के सदस्य और हमारी पार्टी के कार्यकर्ता सी.के. रविचंद्रन की दिल का दौरा पड़ने से मौत की खबर मिली।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैं रविचंद्रन के निधन से बहुत दुखी हूं, जो संविधान और लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई में हमारे साथ थे। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। मैं उनके शोकाकुल परिवार और दोस्तों के साथ खड़ा हूं।"

गौरतलब है कि रविचंद्रन कांग्रेस अभियान समिति के सदस्य थे। वे मैसूर भूमि घोटाला मामले में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर मुकदमा चलाने की राज्यपाल की अनुमति के खिलाफ प्रेस क्लब में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने के बाद रविचंद्रन को इलाज के लिए कनिंघम रोड स्थित फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

Tags

Next Story