Train Derailment Conspiracy: दोबारा ट्रेन को डिरेल करने की साजिश, पटरी से मिला सिलेंडर

Train Derailment Conspiracy

Train Derailment Conspiracy

Train Derailment Conspiracy : रेलवे ट्रेक पर सिलेंडर मिलने की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। ताजा मामला रविवार सुबह उत्तराखंड से सामने आया है। यहां रेलवे ट्रैक पर एलपीजी सिलेंडर रखा गया। लोको पायलेट की सूझबूझ ने बड़ा हादसा होने से बचा लिया। इस मामले में आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि, क्या यह काम साजिश के तहत किया गया है या कोई शरारती तत्व इसके पीछे जिम्मेदार हैं।

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह 6:35 बजे, एक मालगाड़ी (BCNHL/32849) के लोको पायलट ने रुड़की (RK) के स्टेशन मास्टर को सूचना दी कि लंढौरा (LDR) और ढंढेरा (DNRA) के बीच किलोमीटर 1553/01 पर ट्रैक पर एक सिलेंडर मिला है। यह घटना DNRA स्टेशन से लगभग एक किलोमीटर दूर की है। सूचना मिलते ही पॉइंट्समैन तुरंत मौके पर पहुंचे और पाया कि सिलेंडर पूरी तरह से खाली था। बाद में इसे ढंढेरा के स्टेशन मास्टर की हिरासत में रखा गया। स्थानीय पुलिस और जीआरपी को सूचित कर दिया गया है। हिमांशु उपाध्याय, सीपीआरओ, एनआर ने बताया कि, स्थानीय पुलिस स्टेशन - सिविल लाइंस, रुड़की में एक एफआईआर दर्ज की जा रही है।

बता दें कि, जहां यह सिलेंडर पाया गया है वह क्षेत्र आर्मी कैंट और आवासीय परिसर के घिरा हुआ है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। आस - पास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है।

Tags

Next Story