Sandeep Ghosh: आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज

आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज

आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ वित्तीय भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है। पश्चिम बंगाल सरकार के स्वास्थ विभाग के वरिष्ठ विशेष सचिव देबल कुमार घोष द्वारा दायर किया गया है। अब संदीप घोष के खिलाफ करप्शन की भी जांच की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, स्वास्थ विभाग के वरिष्ठ विशेष सचिव देबल कुमार घोष द्वारा आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई है। इस मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल सीबीआई द्वारा संदीप घोष से पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि, 31 वर्षीय डॉक्टर से रेप और मर्डर केस के सामने आने के बाद संदीप घोष का अन्य कॉलेज में तबादला कर दिया गया था। यह मामला जब अदालत पहुंचा तो कोर्ट ने सवाल उठाए। इसके बाद रेप मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। सीबीआई लगातार संदीप घोष से पूछताछ कर रही है।

इधर पश्चिम बंगाल में आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई तोड़फोड़ की घटना की जांच के लिए पश्चिम बंगाल सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया है।

कोलकाता डॉक्टर रेप और मर्डर केस में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई :

बता दें कि, कोलकाता डॉक्टर रेप और मर्डर केस मामले में सुप्रीम कोर्ट भी अहम सुनवाई कर रहा है। डॉक्टर इस लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं इसके चलते सुप्रीम कोर्ट ने घटना पर स्व - संज्ञान लिया है।

Tags

Next Story