शाहरुख खान कस्टम से छिपाकर लाए थे महंगी घड़ियां, एयरपोर्ट पर हुई तलाशी, लगा जुर्माना

शाहरुख खान कस्टम से छिपाकर लाए थे महंगी घड़ियां, एयरपोर्ट पर हुई तलाशी, लगा जुर्माना

मुंबई। फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान पर कस्टम ने सात लाख रूपए का जुर्माना लगाया है। मीडिया को एयरपोर्ट पर तैनात एयर इंटेलिजेंस यूनिट के सूत्रों ने ये जानकारी दी है। बताया जा रहा है की शाहरुख खान शुक्रवार रात शारजाह से लौटे थे।उस समय मुम्बई एयरपोर्ट पर कस्टम ने उन्हें तकरीबन एक घंटे के लिए रोक लिया और तलाशी ली। उनके पास से 18 लाख रूपए कीमत की महंगी घड़ियां बरामद हुई, जिन्हें वे कस्टम से छिपाकर घर ले जा रहे थे। कस्टम ने उन पर 17 लाख रूपए का जुर्माना लगाया है।

शाहरुख खान अपनी टीम के साथ दुबई में एक अवार्ड शो के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निजी चार्टर से गए थे। इसी निजी चार्टर विमान से लौटने पर उन्हें सीमा शुल्क विभाग की टीम ने शनिवार को तड़के रोक लिया और उनके सामान की तलाशी लेना शुरू कर दिया। जांच के दौरान शाहरुख खान और उनकी टीम के बैग में बबून और ज़ुर्बक घड़ी, रोलेक्स घडिय़ों के 6 बक्से, स्पिरिट ब्रांड की घड़ी, ऐप्पल सीरीज़ की घडिय़ां मिलीं। इन घड़ियों का सीमा शुल्क नहीं अदा किया गया था। इसलिए कस्टम विभाग ने इस बारे में शाहरुख खान से पूछताछ की।

इसके बाद कस्टम ने शाहरुख़ खान से नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में करीब डेढ़ घंटा पूछताछ की।शाहरुख़ ने इन घड़ियों के लिए तकरीबन 17 लाख रुपये का जुर्माना भरा उसके बाद कस्टम विभाग ने शाहरुख खान , उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और टीम के अन्य सदस्यों को शनिवार सुबह 5 बजे एयरपोर्ट से बाहर जाने दिया।





Tags

Next Story