दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना: पिता ने चार बेटियों के साथ की खुदकुशी, सामने आई ये बड़ी वजह

पिता ने चार बेटियों के साथ की खुदकुशी, सामने आई ये बड़ी वजह
युवक ने अपने चार बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। जिसमें 3 बेटियां नाबालिग थीं। और चौथी भी मात्र 18 साल की थी।

राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपने चार बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। जिसमें 3 बेटियां नाबालिग थीं। पुलिस ने शुक्रवार को सभी शव बरामत किए। पुलिस इस केस के जांच में जुट गई है।

एक साल पहले हुई थी पत्नी की मौत

पूरी घटना दिल्ली के वसंत कुंज साउथ के रंगपुरी गांव का है। यहां 50 वर्षीय हीरालाल अपने चार बेटियों के साथ एक किराए के मकान में रहते थे। वह कारपेंटर का काम करते था उसकी पत्नी कैंसर के कारण एक साल पहले ही गुजर गई। अब उसके घर में 18 साल की नीतू, 15 साल की निशि, 10 साल की नीरु और 8 साल की बेटी निधि थी। जानकारी के ये सभी लडकियां दिव्यांग थीं।

पुलिस को फ्लैट से मिला जहरीला पदार्थ

सीसीटीवी फुटेज में ये लोग 24 तारीख की रात को घर के अंदर जाते हुए दिखाई दिए थे। पड़ोसियों को लगा कि हीरालाल परिवार के साथ गांव गया है लेकिन जब फ्लैट से बदबू आने लगी तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने सूचना मिलने पर फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को निकाला। पुलिस को फ्लैट से जहरीले पदार्थ सल्फास के पाउच मिले हैं।

पत्नी के जाने के बाद टूट गया था हीरालाल

1 साल पहले हीरालाल की पत्नी की कैंसर के कारण डेथ हो गई थी। अब उसे घर चलाने और अपने इन दिव्यांग बच्चों का ख्याल रहने में भारी दिक्कतें होती थी। सुबह नौकरी में जाने से पहले इनके खाने पीने की व्यवस्था करना शाम वो फिर आकर अपने बेटियों की देखरेख करना। अब हीरालाल हिम्मत हार गया और अपनी चारों बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली।

Tags

Next Story