Delhi Crime: नए फोन की पार्टी नहीं देने पर दोस्तों ने कर नाबालिग की हत्या, चाकू घोपकर ली जान

नए फोन की पार्टी नहीं देने पर दोस्तों ने कर नाबालिग की हत्या, चाकू घोपकर ली जान
सचिन अपने दोस्तों के साथ रामजी समोसा वाले के यहां पहुंचा था। जहां सचिन के पार्टी देने से मना करने पर उसके दोस्तों ने हत्या कर दी।

दिल्ली के शकरपुर मार्केट में कुछ दोस्तों ने एक नाबालिक की हत्या कर दी। नाबालिक ने नया फोन लिया था लेकिन अपने दोस्तों को पार्टी देने से मना कर दिया। इस पर दोस्त उसके नाराज हो गए और नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले सचिन की चाकू घोपकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की खोज शुरू कर दी है।

16 साल का था मृतक

दरअसल दिल्ली के शकरपुर मार्केट में रहने वाला सचिन जिसकी उम्र 16 साल है एक सरकारी स्कूल में 9 नौंवी कक्षा पढ़ाई करता था। सोमवार शाम वह नया फोन लेकर वापस आ रहा था। तभी उसे रास्ते में उसके तीन दोस्त मिल गए। उसके हाथ में नया फोन देखकर दोस्तों ने उस पार्टी की मांग की।

समोसे की दुकान पर मांगी थी पार्टी

जानकारी के मुताबिक सचिन अपने दोस्तों के साथ रामजी समोसा वाले के यहां पहुंचा था। जहां सचिन के पार्टी देने से मना किया, इसी पर वाद विवाद बढ़ता गया। और उसके तीनों दोस्तों ने मिलकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमलाकर वहां से भाग गए। गंभीर हालत में सचिन को नजदीकी लोक नायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शुरू की जांच

शकरपुर थाना पुलिस ने मामले की जानकारी मिलने पर FIR दर्ज कर ली है। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है हत्या करने वाले आरोपी भी नाबालिग हैं। उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि सचिन ने नया फोन लिया था। जब वह फोन लेकर आ रहा था कि उसी समय तीन दोस्त मिल गए। वह उससे नए मोबाइल की पार्टी मांगने लगे। पार्टी मांगने को लेकर हुए विवाद के बाद दोस्तों ने उसपर चाकू से हमला कर दिया।

Tags

Next Story