Bharat Ratna: सीएम नीतीश कुमार के लिए "भारत रत्न" की मांग, पार्टी कार्यालय के बाहर लगाए पोस्टर

सीएम नीतीश कुमार के लिए भारत रत्न की मांग, पार्टी कार्यालय के बाहर लगाए पोस्टर

Demand for Bharat Ratna for CM Nitish Kumar : बिहार। जेडीयू पार्टी कार्यालय में शनिवार 5 अक्टूबर को राज्य कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है। इस बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे। राज्य कार्यकारिणी की मीटिंग से पहले पटना की सड़कों पर सीएम नीतीश कुमार के पोस्टर लगाए गए हैं। इस पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार को भारत रत्न पुरस्कार देने की मांग की गई है।

ये पोस्टर पटना में अलग-अलग चौक चौराहे पर लगाए गए हैं। पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बड़ी तस्वीर के साथ लिखा है कि प्रख्यात समाजवादी बिहार के विकास पुरुष माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भारत रत्न दिया जाए। बताया जा रहा है कि यह पोस्टर जेडीयू के प्रदेश महासचिव छोटू सिंह की तरफ से लगाया गया है।

नीतीश कुमार विकास पुरुष और प्रख्यात समाजवादी नेता

जेडीयू नेता की तरफ से लगाए पोस्टर में नीतीश कुमार को विकास पुरुष के साथ प्रख्यात समाजवादी नेता बताया गया है। ये पोस्टर जेडीयू उन पोस्टरों के पास लगाए गए हैं जो राज्य कार्यकारिणी की मीटिंग के लिए आने वालों के स्वागत के लिए लगाया गया है।

मीटिंग में इन चीजों पर हो सकती है चर्चा

आज होने वाली जेडीयू की राज्य कार्यकारिणी मीटिंग में आगामी विधानसभा की तैयारियों को लेकर चर्चा हो सकती है। इसके अलावा मीटिंग में कई प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जरुरी दिशा-निर्देश भी दिए जा सकते हैं।

पहले भी लगे थे पोस्टर

गौरतलब है कि, इससे पहले भी जून में सीएम नीतीश की फोटो के साथ 'टाइगर जिंदा है' के पोस्टर लगाए गए थे। इस पर पार्टी के कई नेताओं ने कहा था कि नीतीश कुमार के प्रभाव की वजह से एनडीए ने लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की है। एनडीए के दोनों सहयोगियों भाजपा और जदयू ने बिहार में 12-12 सीटें हासिल की थी।

Tags

Next Story