Deputy CM Udaynidhi: क्या उदयनिधि 'सूर्य' बनेंगे या फिर 'white dwarf', 2026 तक इन चुनौतियों से होगा लड़ना

क्या उदयनिधि सूर्य बनेंगे या फिर white dwarf, 2026 तक इन चुनौतियों से होगा लड़ना
उदयनिधि स्टालिन के प्रमोशन की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन कई कारणों से इसे टाल दिया गया। लेकिन अब प्रमोशन हो गया है तो जल्द ही नई रणनीतियां तमिलनाडु में नजर आएंगी।

Tamilnadu Deputy CM: तमिलनाडु में राजनीतिक उठा-पटक के बाद मंत्रिमंडल में हुआ है जिसके साथ ही उपमुख्यमंत्री उदयनिधि स्टालिन को बनाया गया है जो मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे है। माना जा रहा है कि इसी साल जनवरी से ही उदयनिधि स्टालिन के प्रमोशन की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन कई कारणों से इसे टाल दिया गया। लेकिन अब प्रमोशन हो गया है तो जल्द ही नई रणनीतियां तमिलनाडु में नजर आएंगी।

2026 के विधानसभा चुनाव को सामने आ रहे दावा

आपको बताते चलें कि, तमिलनाडु सरकार में उपमुख्यमंत्री उदयनिधि को बनाए जाने के बाद अब तमिलनाडु में नया कार्यकाल शुरू हो गया है। इसके अलावा डीएमके के शीर्ष नेताओं द्वारा दावे किए जा रहे हैं कि, 2026 के विधानसभा चुनावों के बाद उदयनिधि के सामने कई चुनौतियां सामने आ रही है। माना रहा है कि, 2026 के विधानसभा चुनावों के बाद पार्टी और सरकार का नेतृत्व करने के लिए उन्हें अपने पिता के उत्तराधिकारी के रूप में तैयार किया जाएगा।

इन बयानों को लेकर देना होगा जवाब

आपको बताते चलें, पिछले दिनों में उदयनिधि द्वारा दिए गए बयानों जैसे उदयनिधि को पलानीसामी की कड़ी आलोचना, अन्नामलाई का मज़ाक, सवुक्कु शंकर जैसे यूट्यूबर्स के आरोपों का जवाब देना होगा और विजय की स्टार पावर का सामना करना होगा। इसके साथ ही माना जा रहा है कि, पिता के काम को संभालना उनकी बड़ी जिम्मेदारी होगी।


Tags

Next Story