Devara Advance Booking: रिलीज से पहले ही देवरा ने कल्कि को चटाई धूल, एडवांस बुकिंग में छापे करोड़ों

रिलीज से पहले ही देवरा ने कल्कि को चटाई धूल, एडवांस बुकिंग में छापे करोड़ों
रिलीज से पहले फिल्म देवरा ने एडवांस बुकिंग में छप्पर फाड़ कमाई की है। साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि को कमाई की दौड़ में पीछे छोड़ दिया है।

Devara Advance Booking: साउथ इंडस्ट्री में फिल्मों का सिलसिला जहां पर जारी वहीं पर अपकमिंग फिल्मों में ' देवरा' की दस्तक हो गई है। रिलीज से पहले फिल्म ने एडवांस बुकिंग में छप्पर फाड़ कमाई की है। साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि को कमाई की दौड़ में पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि, फिल्म दुनियाभर में 27 सितंबर को दस्तक देने वाली है जिसमें जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट से दी जानकारी

आपको बताते चलें कि, रिलीज से पहले ही साउथ फिल्म देवरा ने नॉर्थ अमेरिका में एडवांस बुकिंग से करोड़ों छाप लिए है। मेकर्स ने आज सुबह एक्स पर पोस्ट किया है। 'वह हर हिस्से को अपने रेड ब्लड समुद्र में बदल रहा है.' बताया गया है कि जाह्नवी और जूनियर एनटीआर की फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में एडवांस बुकिंग से 1 मिलियन डॉलर (8.81 करोड़ रुपये से ज्यादा) की कमाई कर ली है।

जानिए देवरा फिल्म कौन से कलाकार आएंगे नजर

आपको बताते चलें कि, बॉलीवुड के चर्चित एक्टर सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आयेंगे तो वही इस फिल्म में एक खूंखार विलेन के रोल में नजर आएंगे। बताते चलें ,देवरा पार्ट 1 में प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और नारायण भी नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि, पहले पार्ट के सफल होने के बाद बता दें कि, मेकर्स इसका सीक्वल भी बनाएंगे। देवरा का डायरेक्शन कोरतल्ला शिवा ने किया है। फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये है।

Tags

Next Story