टिकट बंटवारे पर कलह: J- K भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष का झलका दर्द, कहा - बाहरी उम्मीदवारों को टिकट दे दिया

J- K भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष का झलका दर्द, कहा - बाहरी उम्मीदवारों को टिकट दे दिया

J- K भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष का झलका दर्द

Dispute over Ticket Distribution BJP : सांबा, जम्मू-कश्मीर। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जम्मू - कश्मीर में इन दिनों गर्मागर्मी का माहौल है। भाजपा द्वारा उम्मीदवारों की पहली सूची आने पर जम्मू में भाजपा कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं ने खूब प्रदर्शन किया था। अब बगावत खुले तौर पर सामने आने लगी है। भाजपा जिला अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद कश्मीरा सिंह का बयान सामने आया है। इसमें उन्होंने बाहरी उम्मीदवारों को टिकट दिए जाने का मुद्दा उठाया है।

अपने इस्तीफे पर पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष कश्मीरा सिंह ने कहा, "मैं भाजपा के सभी पदों और सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं। मैं पिछले 40-42 सालों से भाजपा से जुड़ा हुआ हूं। मैं यहां के लोगों के लिए लगातार काम करता रहा हूं। मैंने भाजपा की तरक्की के लिए कड़ी मेहनत की है...और आज मुझे दुख है कि टिकट देते समय हमारे बारे में एक बार भी नहीं सोचा गया।

बाहरी उम्मीदवारों को टिकट दे दिया :

"पार्टी के कार्यकर्ता काम करते हैं और फिर बाहरी उम्मीदवारों को टिकट दे दिया जाता है...जो लोग हमारे विचारों का विरोध करते थे, वे आज हमारे उम्मीदवार बन रहे हैं। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता, इसलिए मैं भाजपा से इस्तीफा दे रहा हूं।"

कार्यकर्ताओं की नाराजगी अच्छा संकेत नहीं :

भाजपा द्वारा तीन चरणों में होने वाले जम्मू - कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई थी। पहले चरण का मतदान 18 सितंबर को है। इसके पहले भाजपा में कार्यकर्ताओं और नेताओं की नाराजगी अच्छा संकेत नहीं है।

पहली सूची जारी किए जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष के कार्यालय के बाहर ही मोर्चा खोल दिया था। उम्मीदवारों के नाम से यदि कार्यकर्ता ही खुश नहीं तो मतदान परिणाम भाजपा के लिए चिंता का विषय हो सकते हैं।

Tags

Next Story