MP Cabinet: जल्द हो सकता है एमपी में मंत्रिमंडल का विस्तार, इन विधायकों को मिलेगी मंत्रिमंडल में जगह

MP Cabinet: जल्द हो सकता है एमपी में मंत्रिमंडल का विस्तार, इन विधायकों को मिलेगी मंत्रिमंडल में जगह
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने केंद्रीय नेतृत्व से मुद्दों पर चर्चा की ।

MP Cabinet: भोपाल: मंत्रियों को जल्द ही जिले आवंटित किए जा सकते हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को दिल्ली में पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से राज्य के कुछ राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की।

मंत्रियों को जिलों के आवंटन पर निर्णय लिया गया। यादव एक-दो दिन में जिला प्रभारी मंत्रियों के नामों की घोषणा कर सकते हैं। रामनिवास रावत को मंत्री बने दस दिन बीत चुके हैं, लेकिन उन्हें अभी तक मंत्रालय आवंटित नहीं किया गया है। रावत को विभाग आवंटित करने के बारे में यादव ने केंद्रीय नेतृत्व से चर्चा की।

सूत्रों के अनुसार, रावत को नागर सिंह चौहान या इंदर सिंह परमार से कोई विभाग लेकर मंत्रालय आवंटित किया जा सकता है। इसके साथ ही आने वाले दिनों में राजनीतिक नियुक्तियां भी की जा सकती हैं। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस से भाजपा में आए कुछ नेताओं को सरकार या संगठन में कुछ पद दिए जा सकते हैं। यादव ने इस मुद्दे पर केंद्रीय नेतृत्व से भी चर्चा की।

बता दें कि अभी विकास पर फोकस अमरवाड़ा से विधानसभा उपचुनाव जीतने वाले कमलेश शाह को कैबिनेट में जगह दिए जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि दो साल तक सिर्फ विकास पर फोकस रहेगा।

Tags

Next Story