Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की मौत पर डीएम ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट, स्लो पॉइजन नहीं इस वजह से गई थी जान

Mukhtar Ansari

मुख्तार अंसारी की मौत पर डीएम ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट

DM Report on Mukhtar Ansari Death : उत्तरप्रदेश। बांदा जेल में मुख़्तार अंसारी की मौत पर जिलाधिकारी ने सरकार को जांच रिपोर्ट पेश की है। मुख्तार अंसारी के परिजनों का आरोप था कि, जेल में अंसारी को स्लो पॉइजन दिया गया था इसलिए उसकी मौत हो गई लेकिन अब जिलाधिकारी की रिपोर्ट में नया खुलासा हुआ है। सरकार को सौंपी गई रिपोर्ट में मुख्तार अंसारी की मौत की वजह स्लो - पॉइजन नहीं बल्कि हार्ट अटैक बताई गई है।

मुख्तार अंसारी की मौत उत्त्तरप्रदेश के बांदा में हुई थी। बांदा जेल में तबियत खराब होने के बाद मुख़्तार अंसारी को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। यहां इलाज के बाद मुख्तार अंसारी की तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ। इसके बाद रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर्स की टीम ने मुख़्तार अंसारी को मृत घोषित कर दिया था।

गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी की मौत पर सवाल खड़े किए गए थे जिसके बाद मजिस्टीरियल जांच के आदेश दिए गए। मुख्तार अंसारी की मौत पर डीएम द्वारा पेश की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि, अंसारी की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। मुख्तार अंसारी की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में भी हार्ट अटैक की बात सामने आई थी। जांच रिपोर्ट में कहा गया है कि, मुख़्तार अंसारी के परिजनों को बयान देने के लिए नोटिस भेजा गया था लेकिन उन्होंने नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया।-

बता दें कि, मुख्तार अंसारी की मौत पर मजिस्ट्रियल रिपोर्ट एडीएम वित्त राजस्व राजेश कुमार द्वारा की गई। एडीएम वित्त राजस्व राजेश कुमार ने 15 अप्रैल तक मुख्तार अंसारी की मौत पर लिखित, मौखिक या कोई साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए कहा था। मुख़्तार अंसारी के परिजनों द्वारा कोई बयान एडीएम को नहीं दिया गया।

Tags

Next Story