CM Yogi: क्या कांग्रेस अलगाववाद का समर्थन करती है - सीएम योगी ने जम्मू-कश्मीर में राहुल गांधी से पूछे कई सवाल

क्या कांग्रेस अलगाववाद का समर्थन करती है - सीएम योगी ने जम्मू-कश्मीर में राहुल गांधी से पूछे कई सवाल

सीएम योगी ने जम्मू-कश्मीर में राहुल गांधी से पूछे कई सवाल

Jammu and Kashmir : रामगढ़, जम्मू-कश्मीर। तीसरे चरण के मतदान से पहले जम्मू - कश्मीर में कई भाजपा नेता प्रचार करने पहुंचे है। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) भी स्टार प्रचारक के रूप में जम्मू - कश्मीर पहुंचे हैं। उन्होंने जनसभा के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से बहुत से सवाल पूछे। सीएम योगी ने कहा कि, "क्या कांग्रेस अलगाववाद का समर्थन करती है।"

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "मैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या वह जम्मू-कश्मीर के लिए अलग झंडा रखने के नेशनल कॉन्फ्रेंस के फैसले का समर्थन करते हैं? क्या राहुल गांधी अनुच्छेद 370 और 35 ए को वापस लाने और जम्मू-कश्मीर को अशांति और आतंकवाद के युग में धकेलने की नेशनल कॉन्फ्रेंस की मांग का समर्थन करते हैं? क्या कांग्रेस कश्मीर के युवाओं की कीमत पर पाकिस्तान से बात करके फिर से अलगाववाद को बढ़ावा देने का समर्थन करती है?"

कांग्रेस पार्टी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान :

सीएम योगी ने कहा कि, "कांग्रेस का नाम ही समस्या है और भारतीय जनता पार्टी समाधान है, जो समस्या है उसके लिए बहाना चाहिए कांग्रेस हमेशा बहाना बना करके देश की जनता को बेवकूफ बनाती रही है और यही कारण है, देश में आतंकवाद की समस्या हो, उग्रवाद की समस्या हो, नक्सलवाद की समस्या हो, जातिवाद की समस्या हो, क्षेत्रवाद की हो। ये जितना भी विभाजन का बीज है, यह सभी विशबेल को बोने का कार्य उसको पल्लवित और पोषित करने का कार्य कांग्रेस ने देश के अंदर आजाद भारत में किया है।

बता दें कि, जम्मू कश्मीर में 1 अक्टूबर को मतदान है। 1 अक्टूबर को 40 सीट पर मतदान किया जाएगा।

Tags

Next Story