Home > Lead Story > डूब रही है दिल्‍ली... पहली बारिश में पानी पानी हुई दिल्‍ली, सोशल मीडिया पर आए हैरान कर देने वाले वीडियो...

डूब रही है दिल्‍ली... पहली बारिश में पानी पानी हुई दिल्‍ली, सोशल मीडिया पर आए हैरान कर देने वाले वीडियो...

दिल्ली में भारी बारिश के कारण दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम के कई इलाकों में जलभराव हो गया है।

डूब रही है दिल्‍ली... पहली बारिश में पानी पानी हुई दिल्‍ली, सोशल मीडिया पर आए हैरान कर देने वाले वीडियो...
X

भारत की राजधानी दिल्‍ली देश का एकलौता ऐसा शहर बनकर उभरा है, जहां हर मौसम में लोग परेशानियों का सामना करते नजर आते हैं। अभी कुछ दिनों पहले भीषण गर्मी का सामना कर दिल्‍लीवासी पानी की बूंद - बूंद के लिए परेशान और आज पहली ही बारिस में दिल्‍ली में पानी ही पानी नजर आ रहा है।

दिल्ली में भारी बारिश के कारण दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम के कई इलाकों में जलभराव हो गया है। सोशल मीडिया पर दिल्‍लीवा‍सी कई पानी में डूबी हुई दिल्‍ली के कई ऐसे वीडियो शेयर कर रहे हैं जिनमें साफ देखा जा सकता है कि पहली ही बारिश ने दिल्‍ली पानी पानी हो गई है।

दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल-1 की छत ढह गई

दिल्ली में भारी बारिश के बीच, शुक्रवार सुबह नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक टर्मिनल बिल्डिंग की छत ढह गई। इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई। दिल्ली एयरपोर्ट टी-1 की छत ढहने के कारण, टर्मिनल 1 से उड़ान संचालन को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है।

दिल्ली फायर सर्विसेज के निदेशक अतुल गर्ग ने समाचार एजेंसी एएफपी के हवाले से बताया, "आठ लोग घायल हुए हैं और एक व्यक्ति की मौत हो गई है। बचाव अभियान पूरा हो गया है।"

दिल्ली में आज का मौसम

शुक्रवार को दिल्ली में क्षेत्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र ने कहा कि अगले दो घंटों में दिल्ली (नरेला, बवाना, अलीपुर, कंझावला, मुंडका, जाफरपुर, नजफगढ़, द्वारका, आईजीआई एयरपोर्ट) और एनसीआर (बहादुरगढ़, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, आदि) के कुछ स्थानों और आसपास के इलाकों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

Updated : 28 Jun 2024 8:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top