WhatsApp New Feature: केवल इंस्टाग्राम या फेसबुक नहीं अब व्हाट्सएप पर स्टेटस लाइक कर पाएंगे आप, आ गया नया फीचर

केवल इंस्टाग्राम या फेसबुक नहीं अब व्हाट्सएप पर स्टेटस लाइक कर पाएंगे आप, आ गया नया फीचर
व्हाट्सएप फीचर की अपडेट सामने आई है जिसके अनुसार इंस्टाग्राम और फेसबुक पर जो ऑप्शन आपको मिलता था वहीं अब व्हाट्सएप पर भी आप नजर आएगा।

WhatsApp Update : हर कोई सोशल मीडिया के दीवाने तो मिल जाएंगे तो व्हाट्सएप पर चैटिंग किए बिना किसी का दिन नहीं गुजरता है। हाल ही में व्हाट्सएप फीचर की अपडेट सामने आई है जिसके अनुसार इंस्टाग्राम और फेसबुक पर जो ऑप्शन आपको मिलता था वहीं अब व्हाट्सएप पर भी आप नजर आएगा। इस नई अपडेट से यूजर को बहुत ज्यादा फायदा मिलने वाला है।

स्टेटस को लाइक कर पाएंगे यूजर्स

व्हाट्सएप के नए फीचर की अपडेट के अनुसार, चैटिंग करने वाले युवाओं के लिए अब अपने फ्रेंड्स की स्टोरी या स्टेटस को लाइक करने का ऑप्शन मिलेगा। पहले केवल आप किसी के वॉट्सऐप स्टेटस को देख सकते थे या उस पर रिप्लाई कर देते थे लेकिन अब यह नया फीचर इंटरेस्टिंग होने वाला है।स्टेटस को लाइक करते ही दिल का कलर ग्रीन हो जाएगा. इसके साथ ही जिस यूजर के स्टेटस को आप लाइक करेंगे, वह जब अपना स्टेटस पर यह देखने के लिए क्लिक करेगा कि उसका स्टेटस किस-किस ने देखा तो उसके स्टेटस पर ग्रीन कलर में दिल का इमोजी फ्लोट होते हुए नजर आएगा।

आने वाला है ये नया फीचर भी

आपको बताते चलें कि, पॉपुलर मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए नहीं अपडेट और बदलाव करता रहता है। इसके जरिए मैसेज करना और आसान हो जाता है। मैसेजिंग ऐप अपने यूजर्स के लिए मेटा एआई चैटबॉट को लेकर एक नए वॉइस मोड फीचर पर काम कर रहा है. ये फीचर अभी डेवलपमेंट स्टेज पर है और बीटा टेस्टर्स के पास अभी नहीं आया है। इसके आने के बाद आपको काफी फायदा मिलने वाला है।

Tags

Next Story