Delhi News: AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ईडी की छापेमारी, मनीष सिसोदिया भड़के

ED raids AAP MP Sanjeev Aroras house

ED raids AAP MP Sanjeev Arora's house

ED raids AAP MP Sanjeev Arora's house : नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की टीम छापेमारी करने पहुंची है। इस पर दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भड़क गए हैं। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज फिर केंद्र सरकार ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है।

दरअसल, सोमवार को आप नेता मनीष सिसोदिया ने आधिकारिक सोशल मीडिया के X अकाउंट से एक पोस्ट साझा की। इस पोस्ट में उन्होंने राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा के यहां ED रेड की जानकारी देते हुए कहा कि आज फिर बीजेपी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है। आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ED वाले रेड कर रहे है।

सिसोदिया ने आगे कहा कि पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया... कहीं भी कुछ भी नहीं मिला। लेकिन पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियाँ लगी हुई है एक के बाद एक फ़र्ज़ी केस बनाने मैं। उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जाएंगे। लेकिन कोशिश कितनी भी कर ले, आम आदमी पार्टी वाले ना रुकेंगे, ना बिकेंगे, ना डरेंगे।

क्यों हो रही छापेमारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजीव अरोड़ा ने बिज़नेस के लिए फ्रॉड करके जमीन एलॉट करवाई थी। उस मामले में ईडी यह छापेमारी कर रही है। हालांकि फिलहाल छापेमारी क्यों की जा रही है , इसे लेकर ED अधिकारियों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Tags

Next Story