अपनी गुहार लेकर जमीन पर लोटता हुआ कलेक्टर ऑफिस पहुंचा बुजुर्ग किसान, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो सामने आया है जिसमें धोती पहने एक बुजुर्ग किसान जमीन पर लोटते हुए कलेक्टर ऑफिस पहुंचा।

Mandsour Video Viral: मध्य प्रदेश के मंदसौर से सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो सामने आया है जिसमें धोती पहने एक बुजुर्ग किसान जमीन पर लोटते हुए कलेक्टर ऑफिस पहुंचा। बुजुर्ग की इस गुहार करने के तरीके को हर किसी ने देखा तो देखते रह गया लेकिन सोशल मीडिया पर बुजुर्ग की गुहार का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

आखिर क्या वीडियो की पीछे की वजह

दरअसल वीडियो के पीछे की वजह समझें तो, यह वीडियो मंगलवार को कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई का बताया जा रहा इस दौरान 65 साल के किशन शंकर लाल पाटीदार अपनी गुहार को लगाने के लिए इस तरह से जमीन पर लोटते हुए पहुंचे। इस मामले में बताया जा रहा है कि, किसान भूमाफियाओं के खिलाफ शिकायत करने कलेक्टर ऑफिस पहुंचा था। जहां पर किसान ने आरोप लगाते हुए कहा कि, पिछले काफी समय से एक सरकारी बाबू के बेटे ने उसकी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है, जिसकी उसने कई बार शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके चलते उसने अपने मामले पर ध्यान खींचने के लिए ये तरीका अपनाया।

मामले पर आया तहसीलदार का जवाब

इस मामले को लेकर तहसीलदार सीतामऊ मनोहर लाल वर्मा ने अपना बयान जारी किया जिसमें कहा कि,यह एक पारिवारिक विवाद है और दोनों पक्षों के दावे अलग-अलग हैं। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही फैसला सुनाया जाएगा।यह पहला वीडियो नहीं है इससे पहले भी कई बार किसान अपनी मांगों को लेकर परेशान होते है और इधर अधिकारियों की चुप्पी नजर आती है।

Tags

Next Story