CG Naxal Encounter: नारायणपुर - कांकेर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 3 महिला नक्सली ढेर

नारायणपुर - कांकेर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 3 महिला नक्सली ढेर

CG Naxal Encounter 

CG Narayanpur-Kanker Naxal Encounter : छत्तीसगढ़। नारायणपुर और कांकेर जिलों की सीमा पर माढ़ में आज सुबह से सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। आईजी बस्तर पी सुंदरराज ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है। इस मुठभेड़ मे तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। जानकारी के अनुसार, नारायणपुर - कांकेर सीमा पर अबूझमाड़ क्षेत्र में दोनों ओर से फायरिंग जारी है।

मुठभेड़ में अब किसी सुरक्षाकर्मी के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है। सुरक्षा बालों की ओर से भी इस पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है। जंगल में सुरक्षा बालों की टीम सर्च अभियान भी चला रही है। जानकारी के अनुसार नारायणपुर मुठभेड़ के दौरान 3 महिला नक्सली मारीं गईं हैं।

बता दें कि, गुरुवार को नारायणपुर और कांकेर जिलों की सीमा पर माढ़ में सुरक्षा बल के जवान गश्त पर निकले थे। इसी दौरान नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बालों के जवान भी नकसलियों द्वारा की गई फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

सरकार और सुरक्षा एजेंसियों के तमाम दावों के बीच छत्तीसगढ़ में लाल सलाम (Lal Salam) का आतंक अभी खत्म नहीं हुआ है। इस बात का सबूत बीजापुर (Bijapur) में फैला सन्नाटा दे रहा है। यहां बीते 5 दिन में 3 ग्रामीणों की हत्या कर दी गई है। इनमें से एक तो पुलिस कर्मी का भाई था। हत्या की वारदात के बाद बीजापुर में ग्रामीण डरे हुए हैं। पूरी खबर पढ़ें...

Tags

Next Story