Donald Trump Shooting Video: ताबड़तोड़ गोलीबारी, 1 इंच की हुई चूक, नहीं तो चली जाती ट्रंप की जान, देखें वीडियो

Donald Trump Shooting Video: ताबड़तोड़ गोलीबारी, 1 इंच की हुई चूक, नहीं तो चली जाती ट्रंप की जान, देखें वीडियो
Donald Trump Shooting Video: सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में वह क्षण कैद हुआ जब शूटर ने ट्रंप पर गोली चलाई, जो भीड़ को संबोधित कर रहे थे। फुटेज में हमलावर ट्रंप को निशाना बनाते हुए फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा है। कुछ ही देर बाद, गोलियों की आवाज सुनाई देती है, जिससे उपस्थित लोगों में अफरा-तफरी मच जाती है।

Donald Trump Shooting Video: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शनिवार (स्थानीय समय) को पेंसिल्वेनिया में एक अभियान रैली के दौरान हत्या के प्रयास में बाल-बाल बच गए। इस हमले में एक दर्शक की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावर की पहचान बेथेल पार्क के 20 वर्षीय थॉमस मैथ्यू क्रुक्स के रूप में हुई है, जिसे मौके पर ही एक सीक्रेट सर्विस एजेंट ने मार गिराया।

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में वह क्षण कैद हुआ जब शूटर ने ट्रंप पर गोली चलाई, जो भीड़ को संबोधित कर रहे थे। फुटेज में हमलावर ट्रंप को निशाना बनाते हुए फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा है। कुछ ही देर बाद, गोलियों की आवाजें सुनाई देने लगीं, जिससे उपस्थित लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

78 वर्षीय ट्रंप बटलर में आउटडोर रैली में बोल रहे थे, तभी गोलियां चलीं। वीडियो में दिखाया गया है कि गोलियां चलने के दौरान वह अपना कान पकड़ रहे थे। भीड़ चीखने लगी और कोई व्यक्ति बार-बार चिल्ला रहा था, "नीचे उतर जाओ!" और सीक्रेट सर्विस एजेंट तुरन्त ट्रंप को बचाने के लिए आगे बढ़े।

जब ट्रंप को मंच से उतारा गया, तो उनके कान से खून बहता हुआ देखा गया। अफरा-तफरी के बावजूद, ट्रंप ने अपनी मुट्ठी हवा में उठाई और भीड़ से "लड़ने" के लिए कहा, उसके बाद उन्हें कार में पिट्सबर्ग-क्षेत्र के अस्पताल ले जाया गया। ट्रंप के अभियान के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि पूर्व राष्ट्रपति ठीक हैं, जिसे उन्होंने 'घृणित कृत्य' बताया।

Tags

Next Story