Kangana Ranaut: किसानों ने कंगना रनौत पर किया मानहानि का केस, लीगल नोटिस भेजकर मांगे दो करोड़ रूपए

किसानों ने कंगना रनौत पर किया मानहानि का केस, लीगल नोटिस भेजकर मांगे दो करोड़ रूपए
कंगना रनौत ने बीते दिन किसान आंदोलन को लेकर एक बयान दिया था जिसके बाद वो बुरी तरह फंस गई हैं।

कंगना रनौत हमेशा अपने बयान को लेकर सुर्खियाँ में बनी रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। कल कंगना रनौत ने अपने बयान में यह बोल दिया था कि किसान आंदोलन के समय रेप और हत्याएं हुई थी। अगर केंद्र हमारा मजबूत न होता तो बंगाल जैसे हालात हो जाते। अब बीजेपी सांसद अपने इस बयान को लेकर बुरी तरह फंस गई है। बीजेपी ने भी कल चिट्ठी लिखकर खुद को इससे अलग कर लिया। विपक्ष भी लगातार कंगना को लेकर हमलावर हो रही है। कंगना के इस बयान पर एमपी में किसानों से इसका विरोध कर दिया। उन्होंने अपना गिस्सा जाहिर करते हुए मानहानि का केस कर दिया।

दो करोड़ का लगाया जुर्माना

एमपी में किसानों ने कंगना के बयान की निंदा करते हुए उनपर मानहानि का केस कर दिया। किसानों ने लीगल नोटिस भेजते हुए कहा कि या तो कंगना अपने बयान पर माफ़ी मांगे या फिर दो करोड़ रूपए जुर्माना दे। कंगना ने कल एक टीवी इंटरव्यू के जरिये बयान दिया था। जिसके बाद से राजनीति काफी तेज हो गई है। कंगना ने कहा कि अगर सरकार समय से किसान बिल वापस न लेती तो किसान हिंसा फैला देते और यहाँ भी बांग्लादेश जैसी स्थिति बन जाती। किसानों को इस बात से बुरा लग गया कि कंगना उनकी तुलना बांग्लादेश में प्रदर्शन कर रहे उपद्रवियों से कर रही है। इससे उनकी छवि ख़राब हुई है।

कंगना को एक सप्ताह का दिया समय

किसान संघर्ष समिति के अध्यक्ष और पूर्व विधायक डॉक्टर सुनीलम के अनुसार कंगना का बयान किसानों के लिए बेहद आहत करने वाला है। उन्होने कहा कि नोटिस में हमने कंगना को एक सप्ताह का समय दिया है। जिससे कि वो माफ़ी मांग ले। उन्होने यह भी कहा कि अगर कंगना ऐसा नहीं करती है तो किसानों की तरफ से उनपर आपराधिक केस दर्ज किया जाएगा।

Tags

Next Story