Virat Kohli: विराट कोहली के पब पर बेंगलुरु पुलिस का एक्शन,क्या है पूरा मामला

Virat Kohli: विराट कोहली के पब पर बेंगलुरु पुलिस का एक्शन,क्या है पूरा मामला
Virat Kohli: क्रिकेटर विराट कोहली के बेंगलुरु में एमजी रोड स्थित one8 commun पब पर बेंगलुरु पुलिस ने की एफआईआर दर्ज।

Virat Kohli: हाल ही में टी20 विश्व कप जीतकर लौटे भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के पब्स पर बेंगलुरु पुलिस ने देर रात तक खुले पबों के खिलाफ कार्रवाई की है।जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित one8 commune पब विराट कोहली का है। बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि इस पब समेत कई अन्य पबों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है कि ये पब परिचालन समय के बाद भी देर रात तक खुले रहे।

तेज म्यूजिक चलने की भी शिकायत

पुलिस एक बयान में कहा, उन्हें कल देर रात 1:30 बजे तक संचालन के लिए करीब 3-4 पब बुक किए हैं।रात में तेज म्यूजिक बजाए जाने की भी शिकायतें मिलीं थीं।

मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

पुलिस ने कहा कि पबों को केवल रात 1 बजे तक खुले रहने की अनुमति है। एमजी रोड पर चिन्नास्वामी स्टेडियम के पास स्थित one8 commune पब इस नियम का उल्लंघन कर रहा था। 6 जुलाई को समय से अधिक देर तक पब चलाने के लिए one8 commune पब के मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

चिन्नास्वामी स्टेडियम के पास

वन8 कम्यून पब, जो विराट कोहली का है, चिन्नास्वामी स्टेडियम के पास कस्तूरबा रोड पर रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर स्थित है। इस पब की शाखाएँ दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता में भी हैं। बेंगलुरु में यह पब पिछले साल खोला गया था।

Tags

Next Story