Tamil Nadu News: TATA ग्रुप के इलेक्‍ट्रॉनिक मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट में आग, बचाव कार्य में जुटे कर्मचारी

TATA ग्रुप के इलेक्‍ट्रॉनिक मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट में आग, बचाव कार्य में जुटे कर्मचारी

TATA Group's Electronic Plant Fire : तमिलनाडु। कृष्णागिरी जिले में होसुर के पास टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्लांट (Tata Electronic Plant) में शनिवार 28 सितंबर को भीषण आग लग गई है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। राहत और आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड के वाहन और कर्मचारी मौजूद हैं।

जानकारी के अनुसार 28 सितंबर सुबह करीब साढ़े पांच बजे नागमंगलम के पास उद्दानपल्ली स्थित कंपनी की मोबाइल फोन एक्सेसरीज पेंटिंग यूनिट में ये आग लगी। आग लगने के बाद पूरे इलाके में धुआं फैल गया और कर्मचारियों और स्‍थानीय लोगों में दहशत दिखाई दी। सभी कर्मचारियों को परिसर से बाहर निकालने के लिए सात दमकल वाहनों को तैनात किया। अभी तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

बताया जा रहा है कि जब आग लगी तब पहली शिफ्ट में करीब 1500 कर्मचारी ड्यूटी पर थे। कंपनी ने बताया कि प्लांट में इमरजेंसी प्रोटोकॉल ने सभी कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की। हम अपने कर्मचारियों और अन्य हितों की रक्षा के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे। फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। 100 से ज्‍यादा पुलिसकर्मियों को यहां तैनात किया गया है और सभी कर्मचारियों को कंपनी परिसर खाली करने का आदेश दिया गया है।

इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (TEPL) के प्रवक्ता आग लगने की घटना पर कहा कि, तमिलनाडु के होसुर में हमारे प्लांट में आग लगने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। हमारे आपातकालीन प्रोटोकॉल ने सुनिश्चित किया कि हमारे सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है और हम अपने कर्मचारियों और अन्य हितधारकों के हितों की रक्षा के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे।"

Tags

Next Story