Home > Lead Story > Viral Video: तेज बार‍ि‍श के कारण लोनावाला झरने में बह गया पूरा परिवार; सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो...

Viral Video: तेज बार‍ि‍श के कारण लोनावाला झरने में बह गया पूरा परिवार; सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो...

लोनावाला में भूशी बांध के पास भारतीय नौसेना के गोताखोरों की एक टीम द्वारा खोज और बचाव अभियान चलाया जा रहा है...

Viral Video: तेज  बार‍ि‍श के कारण लोनावाला झरने में बह गया पूरा परिवार; सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो...
X

महाराष्‍ट्र: लोनावला के भूशी डैम के पीछे एक झरने के तेज बहाव के कारण पिकनिक मनाने गए एक परिवार के 5 लोगों के बह जाने का एक वीडियो सामने आया है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार यह लोग झरना देखने गए थे लेकिन भारी बारिश के कारण पानी का बहाव तेज हो गया और पूरा परिवार हादसे की चपेट मेंं आ गया।

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना दोपहर 12:30 बजे हुई जब एक परिवार पिकनिक मनाने के लिए इस खूबसूरत जगह पर गया था। उन्होंने बताया कि शाहिस्ता अंसारी (36), अमीमा अंसारी (13) और उमेरा अंसारी (8) के शवों को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि अदनान अंसारी (4) और मारिया सैय्यद (9) लापता हैं।

लोनावाला में भूशी बांध के पास भारतीय नौसेना के गोताखोरों की एक टीम द्वारा खोज और बचाव अभियान चलाया जा रहा है...

स्‍थानीय लोगों ने बताया कि यह दृश्‍य हैरान करने वाला क्योंकि परिवार की मदद के लिए चीखें हवा में गूंज रही थीं, किसी से भी हस्तक्षेप करने की सख्त विनती कर रही थीं। आसपास के लोगों के बहादुर प्रयासों के बावजूद, पानी का बल असहनीय साबित हुआ।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पंकज देशमुख ने बताया कि, मानसून के मौसम में अधिक संख्‍या में लोग यहां घूमने आते हैं और अपनी जान जोखिम में डालते हैं। उन्‍होनें आग्रह किया इन जगहों पर सावधानी बरते ताकि दोबारा कोई ऐसी घटना का शिकार ना हो।

Updated : 1 July 2024 7:09 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top