सच्ची दोस्ती का वीडियो वायरल, 6 साल से दोस्त के बिस्तर से उठने का इंतजार कर रहे दोस्त

सच्ची दोस्ती का वीडियो वायरल, 6 साल से दोस्त के बिस्तर से उठने का इंतजार कर रहे दोस्त
दोस्ती की मिसाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां पर इस कहानी में कुछ बच्चे अपने दोस्त के बिस्तर से उठने का इंतजार पिछले 6 साल से कर रहे हैं। इस खूबसूरत दोस्ती का वीडियो काफी देखा जा रहा है।

दोस्ती कई मायनों में खास होती है परिवार के बाद यही एक रिश्ता होता है जो दिल से अपनों को समझता है। दोस्तों के बिना जिंदगी का को मजा नहीं होता है एक सच्चा दोस्त मंझदार का सहारा होता है। आपने थ्री इडियट फिल्म के रैंचो, राजू और फरहान की दोस्ती तो देखी तो होगी ऐसी ही दोस्ती की मिसाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां पर इस कहानी में कुछ बच्चे अपने दोस्त के बिस्तर से उठने का इंतजार पिछले 6 साल से कर रहे हैं। इस खूबसूरत दोस्ती का वीडियो काफी देखा जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर हो रहा वीडियो वायरल

यहां पर वीडियो की बात करें तो, यहां दोस्ती का वीडियो इंस्टाग्राम पर @JusticeforAshray नाम के पेज से शेयर किया गया है। इसे शेयर करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, बिस्तर पर लेटने वाला बच्चा कोमा का बताया जा रहा है। पोस्ट में लिखा है- दिल्ली का रहने वाला आश्रय भाटिया नाम का छोटा बच्चा जो अपने अपार्टमेंट मालिक की लापरवाही की वजह से खुली शाफ्ट से चौथी मंजिल से नीचे गिर गया। जिस वजह से उसके दिमाग में गंभीर चोटें आईं और वह पिछले 6 साल से कोमा में है।

माता पिता कर न्याय की मांग

ऐसे में उस बच्चे के दोस्त भी पिछले 6 साल से उसके बिस्तर से उठने का इंतजार कर रहे हैं। उसके सभी दोस्त उससे मिलने के लिए अस्पताल आते हैं और उसे रोज कोमा से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं। इन्हीं दोस्तों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद से बच्चे के माता पिता न्याय की मांग कर रहे हैं।

Tags

Next Story