Ganderbal Terror Attack: सीएम उमर अब्दुल्ला ने आतंकी हमले में घायल नागरिकों से की मुलाकात

Ganderbal Terror Attack

Ganderbal Terror Attack 

Ganderbal Terror Attack : श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सीएम उमर अब्दुल्ला (CM Omar Abdullah) गगनगीर आतंकी हमले में घायल हुए नागरिकों का हालचाल जानने के लिए श्रीनगर के एसकेआईएमएस अस्पताल पहुंचे। वहीं जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने आतंकी हमले में मारे गए सात लोगों में से एक मृतक शशि भूषण अबरोल के आवास का दौरा किया। बता दें कि, रविवार 20 अक्टूबर को गंदेरबल जिले के गगनगीर में एक निर्माण स्थल पर आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक डॉक्टर और छह निर्माण श्रमिकों की मौत हो गई।

मुलाकात के बाद जम्मू-कश्मीर के सीएम उमर अब्दुल्ला ने कहा, "हम इस हमले की जितनी भी निंदा करें, इसके खिलाफ जितना भी बोलें, यह काफी नहीं है। निर्दोष लोगों के खिलाफ हिंसा का यह प्रयोग कैसे उचित है और इससे क्या हासिल होगा। हम पिछले 35 सालों से यह देख रहे हैं लेकिन जम्मू-कश्मीर में कुछ भी नहीं बदला है।

सीएम ने आगे कहा कि, जम्मू-कश्मीर को जो भी मिलेगा, वह शांतिपूर्ण माहौल में मिलेगा और इस हमले के पीछे का कारण यह है कि वे यह दिखाना चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर में स्थिति पूरी तरह से स्थिर नहीं है। अब प्रशासन, खासकर पुलिस और सुरक्षा बलों को अपना अलर्ट लेवल और भी ज्यादा बनाए रखना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि इस तरह के हमले न हों।


Tags

Next Story