Gandhi Jayanti 2024: विवादों में घिरे सीएम सिद्धारमैया, जूते उतरवाने का वीडियो हो रहा वायरल

CM Siddaramaiah Viral Video

CM Siddaramaiah Viral Video 

CM Siddaramaiah Viral Video : बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया मुदा मामला से निकलने से पहले फिर विवादों में घिर गए है। सोशल मीडिया पर सीएम सिद्धारमैया का जूते उतारने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कांग्रेस कार्यकर्ता सीएम सिद्धारमैया के जूते उतार रहा है और उसने अपने हाथ में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा पकड़ा है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, 2 अक्टूबर महात्मा गांधी की जयंती (Gandhi Jayanti 2024) के अवसर पर सीएम बेंगलुरु में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान सीएम सिद्धारमैया जैसे ही महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे तो एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने उनके जूते उतारे।

इस दौरान कार्यकर्ता के हाथ में तिरंगा झंडा पकड़ा था। हालांकि मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने कार्यकर्ता के हाथों से झंडा ले लिया था। इस घटना का वीडियो वहां मौजूद एक शख्स ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार्यक्रम के दौरान सीएम की शर्ट में आग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम सिद्धारमैया जब गांधी जयंती समारोह में हिस्सा ले रहे थे, तभी मामूली आग लगने की घटना हुई। सीएम की शर्ट में हल्की आग लग गई। हालांकि सुरक्षा कर्मी ने देख लिया और तुरंत उसे बुझा दिया था।

CM सिद्धारमैया अपने राजनीतिक जीवन के अंतिम पड़ाव पर

बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस के मन में देश के लिए कोई सम्मान नहीं है और वो राष्ट्रीय ध्वज का भी सम्मान नहीं करती है। कर्नाटक बीजेपी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, CM सिद्धारमैया अपने राजनीतिक जीवन के अंतिम पड़ाव पर हैं, उन्हें कुर्सी बचाए रखने की चिंता है तो वो राष्ट्रीय ध्वज थामकर भी मंत्रमुग्ध हैं।

Tags

Next Story