Crowdstrike: ग्लोबल क्लाउड और सर्विस आउटेज के बीच एलन मस्क ने उड़ाया माइक्रोसॉफ्ट का मजाक

Crowdstrike: ग्लोबल क्लाउड और सर्विस आउटेज के बीच एलन मस्क ने उड़ाया माइक्रोसॉफ्ट का मजाक
एलन मस्क ने अक्सर ऐसी स्थितियों का फायदा उठाने की कोशिश की है और अपने प्रतिद्वंद्वी ब्रांडों का मजाक उड़ाकर उनका फायदा उठाने की कोशिश की है।

Crowdstrike: नई दिल्ली। माइक्रोसॉफ्ट के वैश्विक आउटेज ने दुनिया भर में हलचल मचा दी है। खराब उपकरणों से लेकर उड़ान सेवाओं तक, इसने विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को प्रभावित किया है। यकीनन हाल के दिनों में सबसे बड़ी तकनीकी विफलताओं में से एक है और इसमें हाल के दिनों में मेटा और उसके प्लेटफॉर्म द्वारा सामना की गई आउटेज भी शामिल है।

इस पर प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई हैं और ऐसी परिस्थितियों में अक्सर सामने आने वाले नामों में से एक टेस्ला और स्पेसएक्स के बॉस एलन मस्क हैं। एलन मस्क ने अक्सर ऐसी स्थितियों का फायदा उठाने की कोशिश की है और अपने प्रतिद्वंद्वी ब्रांडों का मजाक उड़ाकर उनका फायदा उठाने की कोशिश की है।

इससे पहले, इस मामले पर एक अन्य पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, मस्क ने पिछली पोस्ट पर हंसी वाला इमोजी पोस्ट करके सत्य नडेला द्वारा संचालित कंपनी का मज़ाक उड़ाया था। पोस्ट में ट्रिलियन डॉलर की कंपनी पर कटाक्ष किया गया था और इसके चारों ओर अराजकता का संकेत दिया गया था क्योंकि इसकी क्लाउड सेवा Azure बंद हो गई थी। इस दौरान, मस्क का अपना प्लेटफ़ॉर्म, X कार्यात्मक बना रहा।

Tags

Next Story