Guna News : नहीं थम रहा विवाद, मृतक के परिवार की महिलाओं ने कलेक्ट्रेट में उतारे कपड़े, सख्त एक्शन की मांग

Guna News : नहीं थम रहा विवाद, मृतक के परिवार की महिलाओं ने कलेक्ट्रेट में उतारे कपड़े, सख्त एक्शन की मांग

Guna News : नहीं थम रहा विवाद, मृतक के परिवार की महिलाओं ने कलेक्ट्रेट में उतारे कपड़े

Guna News : गुना जिले में पुलिस हिरासत में ही एक युवक की मौत हो गई थी। जिस दिन उसकी मौत हुई उसी दिन उसकी शादी थी।

Guna News : मध्यप्रदेश। गुना में युवक की पुलिस कस्टडी में मौत हुई थी। यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुना में मंगलवार को मृतक के परिवार की महिलाओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर खूब हंगामा किया। इस दौरान इन महिलाओं ने अपने कपड़े भी उतार लिए। किसी तरह अधिकारियों ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया। ये महिलायें सख्त एक्शन की मांग कर रहीं हैं।

गुना जिले में पुलिस हिरासत में ही एक युवक की मौत हो गई थी। जिस दिन उसकी मौत हुई उसी दिन उसकी शादी थी। मौत के बाद पुलिस उसके शव को अस्पताल लेकर पहुंची थी वहां भी लोगों ने हंगामा मचा दिया था। अस्पताल में जिस लड़की से युवक की शादी होने वाली थी उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की थी इतना ही नहीं युवक की चाची ने भी खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी। पुलिस की कड़ी सुरक्षा में युवक का पोस्टमॉर्टम हुआ था।

जानकारी के मुताबिक बीलाखेड़ी के रहने वाले देवा पारदी की बारात गांव से गुना शहर के गोकुल सिंह चक्क पर रविवार को आने वाली थी। शाम 4.30 बजे पुलिस गांव में पहुंची। जिस ट्रैक्टर पर बारात जाना थी, उसी पर देवा और उसके चाचा गंगाराम को पुलिस ले गई। पारदी समाज के युवक और उसके चाचा को किसी डकैती के केस में पूछताछ के लिए पकड़ा गया था।

मृतक की चाची सूरजबाई ने बताया कि, हम भी पुलिस गाड़ी के पीछे-पीछे झागर चौकी पहुंचे जहां पुलिस ने कहा कि एक गाड़ी की बरामदगी करनी है, इसलिए उसे लेकर आए हैं। देर रात जिला अस्पताल से सूचना मिली कि एक पारदी युवक को पोस्टमॉर्टम रूम में लाया गया है। अस्पताल पहुंचकर पता चला कि पुलिस कस्टडी में देवा की मौत हो गई है।

एक मिनी ट्रक से देवा पारदी की चाची, उसकी होने वाली पत्नी समेत अन्य महिलाएं अस्पताल पहुंचीं। पहले उसकी होने वाली पत्नी ने अपने पूरे शरीर पर पेट्रोल डाल लिया। वह आत्मदाह की कोशिश करने लगी। इसी बीच पुलिस ने उसे पकड़ा और अस्पताल चौकी में बैठा लिया। थोड़ी देर बाद चाची सूरज बाई ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। वह बुरी तरह झुलस गई थी।

Tags

Next Story