ग्वालियर में करंट हादसा: मां -बेटी को बचाने गए बाप-बेटे की मौत, मोहल्ले में पसरा मताम

ग्वालियर में करंट हादसा

ग्वालियर में करंट हादसा

Current Accident in Gwalior: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक भयानक हादसा सामने आया है। यहां एक घर में करंट फैलने से बाप-बेटे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मां और बेटी को बचाने गए थे और खुद करंट का शिकार हो गए। फिलहाल मां-बेटी अस्पताल में भर्ती हैं। घटना के बाद से पूरे मोहल्ले में शोक की लहर है। ये मामला महाराज बाड़ा क्षेत्र की है।

शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ हादसा

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, ग्वालियर के कोतवाली थाना क्षेत्र के महाराज बाड़ा के पास बालाबाई के बाजार में एक परिवार अपना पुराना मकान तोड़कर नया बना रहा था। निर्माण कार्य के चलते उन्होंने पास के एक किराए के मकान में रहना शुरू किया था। मकान में शॉर्ट सर्किट के कारण बिजली का करंट दीवारों में फैल गया। करंट फैलने के बाद सबसे पहले मां और फिर बेटी इसकी चपेट में आईं। बाप और बेटा उन्हें बचाने के लिए दौड़े तो उन्हें तो बचा लिया लेकिन खुद को नहीं बचा सके। बाप और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

आस-पास के लोगों ने की मदद

आस-पास के लोगों ने चीख-पुकार सुनकर मदद की कोशिश की, लेकिन करंट के खतरे के कारण कोई पास नहीं गया। कुछ लोगों ने लकड़ी के सूखे डंडे से घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद बिजली की सप्लाई बंद कराई गई और पुलिस की मदद से सभी को बाहर निकाला गया। तब तक बाप और बेटे की मौत हो चुकी थी। उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं, जबकि घायल मां और बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मृतक के परिवार वालों का कहना है कि बारिश के मौसम के कारण करंट फैल गया। पुलिस ने बताया कि बाप और बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।

Tags

Next Story