शादी के 4 साल बाद हार्दिक पांड्या-नताशा हुए अलग, सोशल मीडिया पर किया कंफर्म

शादी के 4 साल बाद हार्दिक पांड्या-नताशा हुए अलग, सोशल मीडिया पर किया कंफर्म
भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने शादी के 4 साल बाद आपसी सहमति से तलाक ले लिया है।

Hardik Pandya -Natasa Divorced: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक मैं शादी के 4 साल बाद आपसी सहमति से तलाक ले लिया है। जिसकी जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करके दी। इसके अलावा उन्होंने बेटे अगत्स्य की परवरिश का जिम्मा साथ मिलकर निभाने का फैसला किया है। बताते चलें कि, पिछले दिनों से हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें आ रही थी जिस पर तलाक की मुहर के बाद विराम लग गया है।

हार्दिक पांड्या ने शेयर की पोस्ट

अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने पोस्ट शेयर की है। जिसमें लिखा- 4 साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने मिलकर अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर बहुत कोशिश की और सबकुछ लगा दिया। अब हम लोगों को लगता है कि अलग होने में हम दोनों के लिए भलाई है।

साथ मिलकर करेंगे अगस्त्य की परवरिश

आगे अपनी पोस्ट में लिखा कि, "यह नताशा और मेरे लिए एक मुश्किल फैसला था। हमने एक परिवार के तौर पर बढ़ते हुए आनंद लिया, एक दूसरे की रिस्पेक्ट की और साथ दिया। हमें अगस्त्य का तोहफा मिला। वही अब हम दोनों की जिंदगी का सेंटर पॉइंट रहेगा। हम एक दूसरे का पूरा साथ देंगे ताकि हम अपने बेटे अगस्त्य के लिए हर वो काम करें, जिससे उसे खुशी मिले। हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस संवेदनशील मौके पर आप लोग हमें प्राइवेसी देंगे।"

2020 को शादी के बंधन में बंधे थे दोनों

आपको बताते चलें कि, नताशा और हार्दिक पांड्या ने बेटे के जन्मदिन के बाद एक बार फिर राजस्थान में शादी रचाई थी इसके बाद कई क्रिकेट टूर्नामेंट में नताशा, हार्दिक के साथ नजर आई थी। हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को नताशा से सगाई की थी। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दोनों 31 मई, 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। उसी साल 30 जुलाई 2020 को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ।

Tags

Next Story