Hardoi Accident : घर के बाहर सो रहे लोगों पर ट्रक पलटा, 8 की मौत, सिर्फ एक बच्ची जिंदा बची

Unnao Accident

Unnao Accident

Hardoi Accident : यह पूरा मामला मल्लावां थाना क्षेत्र का है। यहां एक परिवार झुग्गी बनाकर रह रहा था।

हाइलाइट्स :

  • जेसीबी और हाइड्रा से निकाले गए मृतकों के शव।
  • हादसे के बाद आस - पास के क्षेत्र में गुस्साए ग्रामीण।
  • पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Hardoi Accident : उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक दर्दनाक हादसा हो गया। बुधवार सुबह रेत से भरा ट्रक घर के बाहर सो रहे लोगों पर पलट गया। इस हादसे में परिवार के सभी लोगों की मौत हो गई। आस - पास के लोगों ने पुलिस को बुलाया तो ट्रक के नीचे दबे शव को बाहर निकाला गया। ये हादसा इतना भीषण था कि, मौके पर ही सभी की मौत हो गई। इस परिवार में सिर्फ एक बच्ची जिंदा बच पाई है। बच्ची गंभीर रूप से घायल है इसलिए अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है।

ट्रक पलटने के बाद आस - पास के लोग यहां इकट्ठे हुए। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि, शव को निकालने के लिए भी पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। एक हाइड्रा मशीन और जेसीबी की मदद से शवों को ट्रक के नीचे से निकाला गया।

यह पूरा मामला मल्लावां थाना क्षेत्र का है। यहां एक परिवार झुग्गी बनाकर रह रहा था। रात को सभी बाहर ही सो गए। देर रात वहां से एक रेत से भरा ट्रक गुजरा। ट्रक ओवरलोडेड था। अनियंत्रित हो गया तो जुग्गी के बाहर सो रहे लोगों के ऊपर पलट गया। जैसे ही लोगों को पता चला आस - पास भीड़ इकट्ठी हो गई। सिर्फ एक बच्ची ज़िंदा बच पाई है। परिवार के अन्य लोगों में कुछ बच्चे भी शामिल थे जिनकी मौत हो गई है।

Tags

Next Story