Politics: बृजभूषण शरण सिंह को दीपेंद्र हुड्डा का कौन सा षड्यंत्र आया याद, हरियाणा विधानसभा चुनाव के पहले गरमाई राजनीति

बृजभूषण शरण सिंह को दीपेंद्र हुड्डा का कौन सा षड्यंत्र आया याद, हरियाणा विधानसभा चुनाव के पहले गरमाई राजनीति

गोंडा, उत्तर प्रदेश। हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति गरमा गई है। महिला पहलवान विनेश फोगाट और पहलवान बजरंग पूनिया की टिकट कांग्रेस ने पक्की कर दी है। इस बीच पूर्व WFI अध्यक्ष और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को षड़यंत्र करार दिया है। उन्होंने गुरूवार को यूपी के गोंडा में एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप कांग्रेस, दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा की साजिश है।

अब मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं...

पूर्व WFI अध्यक्ष और भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह गोंडा में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि, जब मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए तो मैंने कहा कि यह कांग्रेस, दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा की साजिश है। मैंने पहले भी कहा है, आज देश कह रहा है। अब मुझे इस बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, पेरिस ओलंपिक 2024 से लौटने के बाद कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने महिला पहलवान विनेश फोगाट का दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर स्वागत किया साथ ही उनके साथ रैली निकाली थी। इसके बाद राजनीतिक गलियों में विनेश की कांग्रेस की तरफ से पॉलिटिक्स में एंट्री की चर्चा होने लगी थी। इसी बीच बीते दिन बुधवार 4 सितंबर को महिला पहलवान विनेश फोगाट और पहलवान बजरंग पूनिया दिल्ली में राहुल गांधी से मिले। इस मुलाकात की एक तस्वीर कांग्रेस के आधिकारिक अकॉउंट द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई थी।

विनेश पर अटकी है बात

सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी ने दोनों पहलवानों को हरियाणा विधानसभा चुनाव में लड़ने के लिए दो से तीन सीट ऑफर की है। बजरंग पूनिया की तरफ से ग्रीन सिग्नल है लेकिन बात विनेश फोगाट पर अटकी है।

Tags

Next Story