Haryana Assembly Election: Haryana Assembly Elections : AAP ने जारी की 9 उम्मीदवारों की सूची

Haryana Assembly Elections : AAP ने जारी की 9 उम्मीदवारों की सूची

Aam Aadmi Party candidates Haryana Assembly Election

Haryana Assembly Elections : हरियाणा चुनाव। आम आदमी पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इसके पहले आम आदमी पार्टी ने 20 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। हरियाणा में 'आप' पार्टी ने 90 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने की बात कही थी। आप और कांग्रेस के बीच गंठबंधन कर चुनाव में उम्मीदवार उतारने की वार्ता विफल होने के बाद AAP ने यह फैसला लिया था।

आप ने साढौरा से रीता बामनिया, थानेसर से कृष्ण बजाज, इंद्री से हवा सिंह, रतिया से मुख्तियार सिंह बाजीगर, आदमपुर से भूपेंद्र बेनीवाल, बरवाला से छतरपल सिंह, बवाल से जवाहर लाल, फरीदाबाद से प्रवेश मेहता, तिगांव से अभाश चंदेला को मैदान में उतारा है।

इसके पहले इन उम्मीदवारों के नाम हुए थे घोषित :

पहली सूची के अनुसार, आप पार्टी ने अपनी हरियाणा इकाई के उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा को कलायत निर्वाचन क्षेत्र से और इंदु शर्मा को भिवानी से मैदान में उतारा है। विकास नेहरा को महम सीट से और बिजेंद्र हुड्डा को रोहतक से मैदान में उतारा गया है।

कांग्रेस ने आगामी चुनावों के लिए शुक्रवार (6 सितंबर) को 31 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की थी। इसने ओलंपियन विनेश फोगट को जींद जिले के जुलाना निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतारा है।

Tags

Next Story