Hathras Stamped Case: घटना के आरोपी मधुकर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Hathras Stamped Case: घटना के आरोपी मधुकर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
हाथरस सत्संग भगदड़ मामले में आज बड़ी अपडेट सामने आई है जहां पर घटना के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर को CJM कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Hathras Satrang Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस सत्संग भगदड़ मामले में आज बड़ी अपडेट सामने आई है जहां पर घटना के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर को CJM कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस दौरान कोर्ट की भीड़ से बचने के लिए पुलिसकर्मी आरोपी को पीछे के दरवाजे से लेकर आई उसी दौरान तेजी की वजह से आरोपी मुंह के बल गिर गया। जिसे तेजी से संभालते हुए दौड़ाते हुए जीप में बिठाकर ले गए।

राजनीतिक दलों से थे आरोपी के संबंध

बताया जा रहा है कि, इस घटना के आरोपी मधुकर का संबंध राजनीतिक दलों से भी था वह फंड जुटाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि, मधुकर और उसके एक अन्य साथी संजीव यादव को अलीगढ़ जेल भेजा गया है। सुबह 11 बजे पुलिस ने मधुकर का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया। बाहर निकला तो उसका मुंह अंगौछे से बंधा था। इस दौरान सवाल पूछे गए लेकिन आरोपी ने मीडिया को कोई जवाब नहीं दिया।

पटना में भोले बाबा के खिलाफ दर्ज मामला

आपको बताते चलें कि, हाथरस मामले में शक की सुई सूरज पाल सिंह उर्फ भोले बाबा के ऊपर भी घूम रही है इधर पटना में सूरज पाल सिंह उर्फ भोले बाबा के खिलाफ पहला केस दर्ज कराया गया है। पटना के सिविल कोर्ट में सूरज पाल सिंह के खिलाफ बीजेपी नेता कृष्ण कुमार सिंह कल्लू ने केस दर्ज कराया है। इधर बाबा ने हादसे को लेकर दुःख जाहिर किया और दोषियों पर कार्रवाई की बात कही थी।

Tags

Next Story