UP Weather Today: UP में 20 से अधिक जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए आपके जिले का हाल

UP में 20 से अधिक जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए आपके जिले का हाल

UP में 20 से अधिक जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

UP Weather Today : उत्तरप्रदेश में इन दिनों तेज बारिश से आम जनजीवन अस्त - व्यस्त है। कई जगह भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। मौसम विभाग ने आगे भी बारिश का दौर जारी रहने के संकेत दिए। हैं शनिवार को उत्तरप्रदेश के 20 से अधिक जिलों में भारी बारिश का अलर्ट है। कई क्षेत्रों में दिन की शुरुआत को हल्की बारिश से हुई है।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार यूपी के विभिन्न इलाकों में शनिवार को अच्छी बारिश के संकेत हैं। शुक्रवार को उत्तरप्रदेश के कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश हुई थी। भारतीय मौसम विभाग ने अगले दो दिन उत्तरप्रदेश के दक्षिणी और मध्य इलाकों में अच्छी बारिश के आसार जताए हैं।

बता दें कि, शनिवार को उत्तरप्रदेश के दक्षिणी इलाकों, बुंदेलखंड और पश्चिम के इलाकों समेत 20 से ज्यादा जिलों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी है।

यूपी के इन जिलों में बारिश का येलो अलर्ट :

मौसम विभाग की ओर से शनिवार के लिए बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, संत रविदास नगर, श्रावस्ती, बहराइच, पीलीभीत, जौनपुर, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बाराबंकी, अमेठी, सुल्तानपुर, ललितपुर, रायबरेली, फिरोजाबाद, मथुरा, महोबा, आगरा, सहारनपुर, शामली, झांसी, व आसपास के इलाकों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

Tags

Next Story